सुबह-सुबह की चार बजे संजय ने मान्यता पर उड़ेल दिया अपना पूरा प्यार
सुबह-सुबह की चार बजे संजय ने मान्यता पर उड़ेल दिया अपना पूरा प्यार
Share:

अभिनेता संजय दत्त व अदिति राव हैदरी की फिल्म 'भूमि' के बारे में जो के जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने को है. इस फिल्म में अदिति के पापा के किरदार में हमे संजय दत्त नजर आने वाले है. फिल्म की शूटिंग भी पूरी तरह से खल्लास हो गई है. बात करे अगर फिल्म के इस रिलीज हो गए ट्रेलर के बारे में तो जनाब बता दे कि, ट्रेलर में हमे अदिति व संजय दत्त के साथ साथ सिद्धांत गुप्‍ता और शरद केलकर का भी दमदार अभिनय कौशल देखने को मिल रहा है तो वही बाप बेटी संजय दत्त व अदिति के बीच में भी बाप बेटी वाली मस्ती देखने को मिल रही है.

सुनने में आया है कि, संजय दत्त की मच अवेटेड फिल्म भूमि का एक और नया सॉन्ग भी रिलीज हो गया है जिसके बोल है 'दाग' जी हां फिल्म के इस सॉन्ग में हमे संजय दत्त व अदिति राव हैदरी का अलहदा रूप देखने को मिल रहा है. पूर्व में भी फिल्म के ट्रेलर को काफी पसंद किया गया था. वैसे भी अभिनेता संजय दत्त जो के इन दिनों जोर-शोर से अपनी कमबैक फिल्म 'भूमि' के प्रमोशन में जुटे हुए हैं.

इसी बीच उनकी पत्नी मान्यता दत्त ने एक बेहद रोमांटिक फोटो इंस्टाग्राम पर साझा की है, जिसमें कपल एक-दूसरे के प्यार में खोया नजर आ रहा है. संजय ने मान्यता को बाहों में भर रखा है और कपल इस मोमेंट को आंखे बंद कर एन्जॉय कर रहा है. तस्वीर साझा करते हुए मान्यता ने लिखा, "घर, वह जगह है जब तुम मुझे अपनी बाहों में भरते हो." कैप्शन में हैशटैक के जरिए मान्यता बता रही हैं कि इस पुरानी तस्वीर को सुबह 4 बजे क्लिक किया गया है.  

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

कुर्सी छोड़ आखिर किनकी गोद में बैठी कंगना..??

सनी ने शाहरुख़ को दिखाया अपना ढाई किलो का हाथ...

जरीन खान की हॉटनेस से भरपूर सॉन्ग 'आज जिद' हुआ रिलीज....

...तो पाकिस्तान में इस दिन रिलीज होगी 'बादशाहो'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -