मेरी फिल्म है कोई नसबंदी का प्रचार नहीं, श्रेयस तलपड़े

बॉलीवुड एक्टर सनी देओल के बेटे करण देओल 'पल पल दिल के पास' से बॉलीवुड में एंट्री कर रहे हैं. इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई है. इस फिल्म का निर्देशन सनी देओल कर रहे हैं. सनी ने ट्विटर पर करण की तस्वीर शेयर की और लिखा, ‘पल पल दिल के पास शुरू, करण देओल का सेट पर पहला दिन, मेरा बेटा बड़ा हो गया है.' सनी के इस ट्वीट पर शाहरुख खान ने रिप्लाई करते हुए कहा है, 'ऑल द बेस्ट पापा. आपका बेटा आपकी तरह ही टफ और जेंटल है. उसकी जिंदगी में सब कुछ अच्छा हो.' अब अगर बात करे हम उनकी फिल्म 'पोस्टर बॉयज' के बारे में तो जनाब बता दे कि, सनी देओल ने अपनी इस फिल्म के बारे में कहा है कि, सिनेमा के जरिए मजेदार तरीके से जरूरी मुद्दों को उठाए जाना या उनके बारे में बात करना जरूरी है.

'पोस्टर बॉयज' तीन कुलियों की वास्तविक घटना से प्रेरित है जिन्हें अपनी तस्वीरें पुरूष नसबंदी का विज्ञापन करने वाले एक पोस्टर पर छपी मिली थी. अभी हाल ही में इस फिल्म के बारे में अभिनेता श्रेयस तलपड़े ने कहा है कि, हमारी इस फिल्म मे नसबंदी की कहानी नहीं है. नसबंदी के एक पोस्टर में तीन लोगों के फोटो छप जाते हैं जिससे होने वाली परेशानी की कहानी है.

इसमें फनी तरीके से कहते हैं कि तेरा तो कनेक्शन कट गया. नसबंदी का प्रचार नहीं हैं. महाराष्ट्र के एक गांव में तीन कुली के पोस्टर छप गए थे जिसमें लिखा था कि नसबंदी के बाद पावर कम नहीं होता. उसी पोस्टर से हमने मराठी फिल्म बनाई थी जिसे काफी सफलता मिली थी. इसके बाद हमने हिन्दी में यह फिल्म बनाई है. 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

कुर्सी छोड़ आखिर किनकी गोद में बैठी कंगना..??

सनी ने शाहरुख़ को दिखाया अपना ढाई किलो का हाथ...

जरीन खान की हॉटनेस से भरपूर सॉन्ग 'आज जिद' हुआ रिलीज....

...तो पाकिस्तान में इस दिन रिलीज होगी 'बादशाहो'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -