देसी गर्ल प्रियंका का विदेशी लुक...
देसी गर्ल प्रियंका का विदेशी लुक...
Share:

बॉलीवुड के साथ ही हॉलीवुड में भी अपनी कातिलाना अदाए बिखेरने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा एक बार फिर रिलेक्स मूड में नजर आई हैं. वैसे तो यह देसी गर्ल अक्सर सुर्खियों में छाई रहती है लेकिन इस बार प्रियंका का एक अलग ही अंदाज़ देखने को मिला है. दरअसल इन दिनों प्रियंका लॉस एंजलिस में एन्जॉयमेंट करती हुई नजर आ रही है. यहाँ की कुछ फोटोज प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है. फोटोज में प्रियंका अपने कुछ दोस्तों के साथ नजर आ रही है. इनमे से प्रियंका की एक दोस्त और एक्ट्रेस यास्मीन अल मासरी भी नजर आ रही हैं, जो क्वांटिको में प्र‍ियंका की को-एक्टर हैं.

साथ ही प्रियंका ने एक वीडियो भी शेयर किया है. इस वीडियो में प्रियंका काफी रिलैक्स मूड में नजर आ रही है. साथ ही प्रियंका स्विमिंग पूल में भी भी एन्जॉय करती हुई दिख रही है. फोटोज शेयर करते हुए प्रियंका ने कैप्शन लिखा है, "सनी लॉस एंजिलिस.. द साइलेंस एंड आई". साथ ही प्रियंका ने यह भी बताया है कि यह सभी फोटोज उन्होंने आईफोन 8 से लिए है. आपको बता दे इन दिनों प्रियंका 'क्वांटिको-3' की शूटिंग के लिए लॉस एंजिलिस में हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

सारा की इस बात के लिए चिंतित है पापा सैफ...

आखिर क्यों बाजीराव को पड़ी मनोचिकित्सक की जरुरत?

पढ़ाई छोड़कर कहा भाग गए थे टॉम...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -