आखिर क्यों बाजीराव को पड़ी मनोचिकित्सक की जरुरत?
आखिर क्यों बाजीराव को पड़ी मनोचिकित्सक की जरुरत?
Share:

इन्हे या तो बॉलीवुड के बाजीराव कहो और या खिलजी सभी किरदार में यह छा जाते है. हम बात कर रहे है चार्मिंग बॉय 'रणवीर सिंह' की जो अपने सभी किरदारों में पूरी तरह से डूब जाते है. रणवीर अपने सभी कामो को पूरी मेहनत और लगन के साथ करते है. लेकिन कभी-कभी स्टार्स को काम का इतना ज्यादा प्रेशर बढ़ जाता है कि उन्हें उससे बाहर आने में काफी परेशानी होती है. ऐसा ही कुछ हाल ही में रणवीर सिंह के साथ हुआ.

जल्द ही रणवीर फिल्म 'पद्मावती' में क्रूर शासक अलाउद्दीन खिलजी की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे. और अब हम रणवीर की एक ऐसी बात आपको बता रहे है जिसे सुनकर आप भी चौक जायेंगे. हमेशा मस्तमौला रहने वाले रणवीर ने अपने खिलजी के रोल के कारण खुद को करीब 1 हफ्ते तक अपार्टमेंट में बंद रखा था. जी हाँ... ऐसा उन्होंने इसलिए किया ताकि वह अपना दिमाग पूरी तरह से अपने किरदार के लिए तैयार कर सके. सुनने में तो ऐसा भी आया है कि रणवीर ने इस किरदार को निभाने के लिए अपने व्यक्तित्व को पूरी तरह से बदल दिया है. जिसकी वजह से रणवीर को अब काफी परेशानी हो रही है.

हमेशा मस्ती के मूड में रहने वाले रणवीर इन दिनों काफी गंभीर रहने लगे है. और अब रणवीर के दोस्तों ने उन्हें सलाह दी है कि वह अपनी इस समस्या से बाहर आने के लिए किसी अच्छे मनोचिकित्सक की सहायता लें. लेकिन अब देखना तो बस यह है कि क्या बाजीराव अपने दोस्तों की बात मानकर किसी अच्छे मनोचिकित्सक के पास जाते है या नहीं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

पढ़ाई छोड़कर कहा भाग गए थे टॉम...

जानिए कौन-कौन है बिगबॉस-11 के सदस्य...

हैप्पी बर्थडे 'शान' : अपनी सुरीली आवाज में शान से गाने वाले गायक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -