सारा की इस बात के लिए चिंतित है पापा सैफ...
सारा की इस बात के लिए चिंतित है पापा सैफ...
Share:

बॉलीवुड के नवाब सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान जल्द ही बॉलीवुड में फिल्म 'केदारनाथ' से डेब्यू करने जा रही है. ऐसे में पिता सैफ अपनी बेटी के फ्यूचर को लेकर सजग है. एक ओर जहां स्टारकिड सारा अपनी डेब्यू फिल्म को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है वही सैफ की रातो की नींदे उड़ी हुई है. दरअसल पापा सैफ को अंदर ही अंदर इस बात का डर सताए जा रहा है कि अगर सारा की डेब्यू फिल्म फ्लॉप हो गयी तो...? वैसे आपको बता दे कि सैफ यह बिलकुल नहीं चाहते थे की सारा बॉलीवुड फिल्मो में काम करे लेकिन अब जब बेटी ने फिल्मो में काम करने का फैसला ले ही लिया है तो उस बात को लेकर सैफ बहुत ही चिंतित है.

सैफ को सारा की असफलता का डर है. उन्हें लग रहा है कि अगर सारा की पहली ही फिल्म फ्लॉप हो गयी तो उनका कॉन्फिडेंस लूज़ हो जायेगा. हाल ही में एक इंटरव्यू में सैफ ने कहा भी था कि, "मेरा सारा के प्रति कंसर्न होना काफी नार्मल है क्योकि में उनका पिता हूं. में नर्वस नहीं हूं लेकिन मुझे सारा की फिक्र है. इस बात को लेकर सहमा हुआ हूं कि पता नहीं फिल्म के रिलीज़ होने के बाद मेरा और उनका रिलेशन कैसा होगा. अगर सारा की पहली फिल्म बॉक्सऑफिस पर फ्लॉप होती है तो पता नहीं उनका क्या हाल होगा. मुझे सिर्फ इस बात की फिक्र है..."

आपको बता दे मशहूर डायरेक्टर अभिषेक कपूर की फिल्म 'केदारनाथ' से सारा अली खान जल्द ही बॉलीवुड में एंट्री लेने जा रही है. इस फिल्म में उनके साथ एक्टर सुशांत सिंह राजपूत नजर आएंगे. फिल्म की शूटिंग शुरू होने से पहले फिल्म मेकर्स ने इसका मोशन पोस्टर भी रिलीज़ किया था. इन दिनों सारा फिल्म की शूटिंग में व्यस्त है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

पढ़ाई छोड़कर कहा भाग गए थे टॉम...

जानिए कौन-कौन है बिगबॉस-11 के सदस्य...

हैप्पी बर्थडे 'शान' : अपनी सुरीली आवाज में शान से गाने वाले गायक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -