रियल लाइफ में बहुत रोमांटिक हैं ये हॉट अभिनेत्रियां
रियल लाइफ में बहुत रोमांटिक हैं ये हॉट अभिनेत्रियां
Share:

बॉलीवुड में कई अभिनेत्रियां हैं जो अपने कामुक अंदाज को लेकर सुर्ख़ियों में रहती हैं. जी हाँ, कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं जो बहुत ही रोमांटिक हैं और रोमांस को सबसे ऊपर और अच्छा मानती हैं. आज हम आपको कुछ ऐसी ही अभिनेत्रियों को बारे में बताने जा रहे हैं जो बहुत ही रोमांटिक हैं और अक्सर ही बोल्ड सीन की वजह से सुर्ख़ियों में छाई रहती हैं.

सनी लियोनी - सनी लियोनी बहुत ही हॉट और सेक्सी अभिनेत्री हैं और इन्हे अक्सर ही कामुक अंदाज में ही देखा जाता हैं. सनी ने खुद यह बात बताई हैं कि वह रोमांस को अपनी ज़िंदगी में बहुत महत्व देती हैं और वह भी बहुत ही रोमांटिक हैं.

उर्वशी रौतेला - उर्वशी को आप सभी ने कई बोल्ड सीन्स में देखा ही होगा. उर्वशी रियल लाइफ में भी बहुत ही रोमांटिक और सेक्सी हैं.

बिपाशा बासु - बिपाशा को तो आप सभी जानते ही है. बिपाशा एक बंगाली बाला है और रियल लाइफ में वह बहुत ही रोमांटिक हैं इसका सबूत वह अपने पति के साथ क्लिक करवाई तस्वीरों में देती हैं.

हुमा कुरैशी - हुमा को आप सभी ने कई फिल्मों में देखा होगा जहाँ उन्होंने रोमांटिक सीन किए हैं. हुमा खुद बता चुकी हैं कि वह रियल लाइफ में बहुत रोमांटिक हैं.

देसी अवतार में फिल्म का प्रमोशन करने पहुंची स्वरा

'बाहुबली' से प्रेरित होकर राकेश रोशन बनाएंगे 'कृष 4'

माहिरा को लेकर बदला उनकी फिल्म इंडस्ट्री का नजरिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -