देसी अवतार में फिल्म का प्रमोशन करने पहुंची स्वरा

बॉलीवुड की उभरती हुई एक्ट्रेस स्वरा भास्कर को उनके बेबाक अंदाज़ और बेहतरीन लुक के कारण जाना जाता है. फिलहाल स्वरा अपनी आगामी फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' के प्रोमशन में बिजी चल रही हैं, जिसमे उन्होंने चैन स्मोकर का किरदार निभाया है. हाल ही में स्वरा ने बड़ा खुलासा करते हुए बताया कि वह अब कभी ऑन-स्क्रीन स्मोकिंग नहीं करेंगी. इससे पहले भी स्वरा को फिल्म 'अनारकली ऑफ आरा' में बीड़ी पीते हुए देखा जा चूका है.
 
अपनी फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' के प्रमोशन में बिजी चल रही एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो पोस्ट की है जिसमें उन्होंने ट्रेडिशनल अवतार धारण कर रखा है. फोटो के कैप्शन से पता चल रहा है कि यह उनकी फिल्म के प्रमोशन का दूसरा दिन है. वाइट ड्रेस में स्वरा का बेहद ही देसी लुक लग रहा है. हाल ही में स्वरा ने फिल्म में दर्शाए गई स्मोकिंग सीन्स के बारे में बताया.

स्वरा ने बताया कि स्मोकिंग का एक्सपीरियंस उनके लिए बेहद ही भयानक था. क्योंकि इसके बाद उन्हें इससे होने वाले दुष्प्रभाव जैसे nausea और dizziness को भी झेलना पड़ा. स्वरा ने बताया कि निर्देशक शशांक घोष चाहते थे कि उनकी स्मोकिंग बिलकुल नैचरल लगे. इसिलए वह शूट के दौरान ही स्वरा को बार-बार टोक दिया करते थे, कि तुम ठीक से स्मोक नहीं कर रही हो. स्वरा को फिल्म के एक सीन में सिगार तक पीनी पड़ी थी. इसके बारे में बताते हुए स्वरा कहती हैं कि, उनकी ज़िन्दगी की यह सबसे घटिया चीज़ थी जो उन्होंने अभी तक ट्राय की.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

माहिरा को लेकर बदला उनकी फिल्म इंडस्ट्री का नजरिया

कांस ने चुराया माहिरा का दिल

भाईजान के आगे करण ने टेके घुटने

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -