जब प्रियंका को बाहों में लेते ही बेकाबू हुए निक जोनस, रेड कार्पेट लुक ने उड़ाई फैंस की नींद
जब प्रियंका को बाहों में लेते ही बेकाबू हुए निक जोनस, रेड कार्पेट लुक ने उड़ाई फैंस की नींद
Share:

बॉलीवुड के साथ ही हॉलीवुड में भी अपने काम से हर किसी को अपना दीवाना बना चुकी प्रियंका चोपड़ा के चाहने वालों की संख्या करोड़ों में हैं। साल 2019 में कान्स फेस्टिवल में डेब्यू करते ही प्रियंका अंतर्राष्ट्रीय मीडिया की सुर्ख़ियों में आई थी। साल 2019 में कान्स में प्रियंका ने एक बार फिर अपनी खूबसूरती का परिचय दिया था। 2019 के कान्स फिल्म फेस्टिवल की शुरुआत 14 मई से हुई थी। इस दौरान प्रियंका ने भी डेब्यू किया और वे रेड कार्पेट पर वॉक करती नजर आई। 

शिमरी गाउन ड्रेस के साथ लाइट मेकअप में प्रियंका नज़र आई थी। आई लाइनर के साथ-साथ प्लम कलर की लिपस्टिक उनकी खूबसूरती को बढ़ाने का काम कर रही थी। साथ ही सिल्वर कलर के ईयररिंग और खुले हुए कर्ली बाल उनके लुक को कम्प्लीट करने का काम कर रहे थे।  

कान्स में उनका पार्टी लुक भी काफी चर्चा में रहा था। जहां वे अपने पति के साथ काफी रोमांटिक नजर आई थी। खुद उनके पति निक जोनस भी प्रियंका को इस हॉट लुक में देखते ही बेकाबू हो गए थे। उनका रेड शिमरी गाउन लुक काफी सुर्ख़ियों में रहा था। गाउन की फीटिंग ऊपर से लूज और नीचे से फिटिड देखने को मिलती है। इस ड्रेस के बैक पार्ट से प्रियंका का हर कोई कायल हो गया था। उनकी बैक इसमें साफ़-साफ़ नज़र आ रही थी। निक भी इस दौरान अपनी पत्नी के साथ गोल्डन ब्लेजर, ब्लैक शर्ट और ट्राउजर में देखने को मिलें थे।  एक फोटो में निक खुद को संभाल नहीं पाते हैं और उनका हाथ प्रियंका के बैक में चला जाता है। यह फोटो उस समय जमकर चर्चा में रही थी। 

 

 

अमिताभ की सलामती के लिए जमकर हो रही है पूजा अर्चना

आखिर क्यों देशभर में अमिताभ के लिए हो रही मंदिरों में पूजा, जानिए ख़ास वजह ?

इस मशहूर एक्ट्रेस को हुआ कोरोना, लिखा दिल छू लेने वाला पोस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -