प्रेग्नेंट हैं प्रियंका,न्यूयॉर्क फैशन वीक में दिखा बेबी बम्प!
प्रेग्नेंट हैं प्रियंका,न्यूयॉर्क फैशन वीक में दिखा बेबी बम्प!
Share:

हाल ही में न्यूयॉर्क फैशन वीक हुआ है जिसमें शिरकत करने बॉलीवुड एक्ट्रेस पहुंची प्रियंका चोपड़ा भी पहुंची थी. वहीं से उनकी कुछ तस्वीरें सामने आ रही हैं जिन्हें आप यहां देख सकते हैं. इन तस्वीरों में कुछ खास बातें भी हैं जिन्हें जानकर आप भी चौंक जायेंगे. हालाँकि इन फोटो में वो काफी खूबसूरत दिखाई दे रही हैं लेकिन उन्हीं तस्वीरों के साथ ये भी कहा जा रहा है कि वो प्रेग्नेंट हैं. आइये जानते हैं ऐसा क्यों कहा जा रहा है. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Always waving for the papz #priyankachopra

A post shared by Priyanka-Chopra.us (@priyankacentral) on

दरअसल, फोटो वायरल हो रही फोटोज पर दावा किया जा रहा है कि प्रियंका चोपड़ा प्रेग्नेंट हैं. कहा जा रहा है कि वो प्रेग्नेंसी की पहली तिमाही में है और इसे गुप्त रखने की पूरी कोशिश कर रही है. प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में लॉस एंजेलिस में भी द थियेटर ऑफ द ऐस होटल में 'इस्जेंट इट रोमांटिक' के प्रीमियर पर मीडिया से बात करते हुए कहा था कि वो मां नॉर्मल तरीके से बनेंगी और ये पति निक जोनस के साथ ही होगा. अब इन तस्वीर में आप भी देख सकते हैं कि प्रियंका चोपड़ा का बेबी बम्प दिखाई दे रहा है.

प्रियंका ने पति निक जोनस को रेड कार्पेट पर गले लगाते हुए कहा था, ‘हम दोनों जानते हैं कि ये ऐसा कुछ है जो होना चाहिए, लेकिन यह ऐसा कुछ नहीं है जिसके बारे में मैं बहुत सोचती हूं. हम दोनों बहुत प्रेरित हैं, हम अपने काम से प्यार करते हैं, हमने अपने काम से शादी की है और हम दोनों एक-दूसरे के काम का बहुत समर्थन करते हैं. इसलिए मुझे यकीन है कि मां बनना भी नॉर्मल तरीके से होगा.’ लॉस एंजिल्स और न्यू यॉर्क में प्रियंका और निक के करीबी दोस्तों ने कहा कि वो दोनों बच्चों के साथ अच्छे हैं. अब इस बारे में कितनी सच्चाई है ये तो वाई जान सकते हैं जिसके बारे में अभी तक कोई जानकारी नहीं मिली है. 

तापसी पन्नू ने शेयर किया 'सांड की आँख' का पहला पोस्टर, शूटर के रूप में दिखी महिलाएं

टाइगर और दिशा ने चुपके से कर ली सगाई, शेयर की तस्वीरें...

Video : वैलेंटाइन्स डे पर ट्विंकल ने की ऐसी हरकत की अक्षय को भी आ गई हंसी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -