प्रियंका चोपड़ा को मिला एक और सम्मान, वीडियो साझा कर दी ये पूरी जानकारी
प्रियंका चोपड़ा को मिला एक और सम्मान, वीडियो साझा कर दी ये पूरी जानकारी
Share:

बॉलीवुड के जानी मानी अदाकारा प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड में ही नहीं पूरी दुनिया में अपना नाम कमा रही है. कई इंटरनेशनल मंचों पर अपनी उपस्थिति दर्ज करा चुकी अभिनेत्री प्रिंयका चोपड़ा को कई अवॉर्ड से भी सम्मानित किया गया है. जी हां अब एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने एक और मुकाम हासिल कर लिया है. दरअसल अभिनेत्री के नाम के साथ एक और सम्मान जुड़ गया है. अभिनेत्री को टोरेंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल 2020 का एंबेसडर बना दिया गया है. अभिनेत्री ने खुद इस बात की जानकारी दी है.   

अभिनेत्री प्रियंका का नाम उन 50 फिल्ममेकर्स और एक्टर्स में शामिल हो गया है, जिन्हे फिल्म फेस्टिवल में एंबेसडर के तौर पर इनवाइट किया गया है. दरअसल प्रियंका चोपड़ा ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट साझा की है और टोरेंटो फिल्म फेस्टिवल को लेकर अपनी बात भी शेयर की है. इस इंस्टाग्राम पोस्ट में एक वीडियो नजर आ रहा है, जिसमें प्रियंका चोपड़ा के कुछ वीडियो शामिल हैं. इस वीडियो के साथ, प्रियंका ने ये कहा है कि टोरेंटो फिल्म फेस्टिवल उनके लिए दूसरा घर रहा है. इस पोस्ट में उन्होंने लिखा, 'मेरे करियर के दौरान, टीआईएफएफ मेरे लिए एक दूसरा घर रहा है, मैंने कई फिल्मों के साथ, एक अभिनेता और निर्माता दोनों के रूप में, जिन्होंने महोत्सव में अपनी दुनिया की शुरुआत की. ' एक्ट्रेस ने एक लंबा नोट लिखा है और टोरेंटो फेस्टिवल की जर्नी के बारे में बताया है.

जानकारी के लिए बता दें की अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा के साथ डायरेक्टर और एक्टर अनुराग कश्यप भी ऐसे स्टार शामिल हैं, जिन्हें फेस्टिवल में एक एंबेसडर के तौर पर इनवाइट किया गया है. इसके अलावा कई हॉलीवुड हस्तियों को फेस्टिवल में इनवाइट किया गया है, जिसमें Martin Scorsese, Ava DuVernay, Taika Waititi and Alfonso Cuaron जैसे स्टार के नाम शामिल है.   

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

अभिनेत्री नीतू कपूर का खास अंदाज में मना जन्मदिन, बेटी रिद्धिमा ने की ऐसी तैयारी

बिना प्रिस्क्रिप्शन के कोरोना की जांच करा पाएंगे मुम्बईकर, अनिल कपूर ने किया समर्थन

कोरोना के बीच शूटिंग पर लौटी अभिनेत्री तापसी पन्नू, सेट से साझा की ये फोटो

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -