बिना प्रिस्क्रिप्शन के कोरोना की जांच करा पाएंगे मुम्बईकर, अनिल कपूर ने किया समर्थन
बिना प्रिस्क्रिप्शन के कोरोना की जांच करा पाएंगे मुम्बईकर, अनिल कपूर ने किया समर्थन
Share:

पूरे देश में कोरोना कहर बरपा रहा है. दिन पर दिन संक्रमितों का आंकड़ा बढ़ता जा रहा है. वहीं, सबसे ज्यादा मामले मुंबई में बढ़ रहे है. इसी बीच बृहन्मुंबई महानगरपालिका (बीएमसी) ने एक बड़ा कदम उठाया है. जी हां, अब मुंबई में पर्ची या आत्म सत्यापन के बिना ही कोरोना टेस्ट किया जा सकेगा. ऐसा इसलिए क्योकि की टेस्टिंग बढ़ाने पर जोर और लोगों के मन से किसी भी प्रकार की शंका को दूर करना है.

दरअसल शिवसेना नेता और महाराष्ट्र के पर्यटन मंत्री आदित्य ठाकरे ने सोशल मीडिया पर ट्वीट कर इस निर्णय की जानकारी साझा की थी. इस संबंध में आदित्य ने बताया था कि इस निर्णय के कारण लोग ज्यादा सुरक्षित महसूस करेंगे. अब बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर को सरकार की ये पहल काफी पसंद आई है. उन्होंने ना सिर्फ निर्णय का स्वागत किया है बल्कि सरकार की तारीफ भी की है. अनिल ने ट्वीट कर अपने बात कही है, उन्होंने कहा- बीएमसी की तरफ से बेहतरीन फैसला. टेस्टिंग बढ़ाना समय की मांग थी. लोगों तक सही जानकारी पहुंचना और उन्हें हर चीच से अवगत करना जरूरी है. इस प्रयास में सरकार का काम काफी अच्छा रहा है और इसकी तारीफ की जानी चाहिए.

बता दें की अभिनेता अनिल कपूर ने इससे पहले भी जनहित में लिए गए निर्णयों का स्वागत किया हुआ है और सोशल मीडिया पर अपने विचार भी साझा किए है. कोरोना महामारी के दौरान अनिल कपूर ने एक जागरूकता अभियान भी शुरू किया है. उन्होंने लगातार सभी से सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने की अपील की. कई मौकों पर एक्टर ने वीडियो बनाकर लोगों तक जरूरी संदेश भी दिए है. वैसे तो कोरोना के बीच अनिल कपूर ने अपनी फिटनेस पर भी खासा ध्यान दिया है. फिलहाल उनकी फिटनेस की चर्चा हर तरफ चल रही है.

फिर पटरी पर लौटेगी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री, सरकार जल्द लेगी बड़ा फैसाला

कोरोना: बॉलीवुड के ये बड़े सितारे जल्द शुरू करेंगे अपनी फिल्मो की शूटिंग

मरना चाहती है 'राखी सावंत', फैंस ने जमकर उड़ाई खिल्ली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -