कोरोना के बीच शूटिंग पर लौटी अभिनेत्री तापसी पन्नू, सेट से साझा की ये फोटो
कोरोना के बीच शूटिंग पर लौटी अभिनेत्री तापसी पन्नू, सेट से साझा की ये फोटो
Share:

पूरी दुनिया कोरोना महामारी से जूझ रही है. इसके चलते भारत में भी तीन महीने तक का लॉकडाउन लगा था. लेकिन स्तिथि को देखते हुए अब देश के कई हिस्सों में अनलॉक की प्रक्रिया प्राम्भ हो चुकी है. हालांकि कई स्टार्स हर प्रकार की सावधानियां बरतते हुए शूटिंग पर लौटने की तैयारियों में लग गए है. हालांकि इस मामले में तापसी पन्नू का नाम भी जुड़ गया है. जो शूटिंग लोकेशन पर पहुंच गई हैं. अभिनेत्री तापसी ने इंस्टाग्राम स्टोरी में एक फोटो शेयर की है जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है कि वे एक बार फिर काम पर लौट आई हैं.

दरअसल इससे पहले टीवी एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी और निया शर्मा भी नागिन 4 के फिनाले एपिसोड के लिए शूटिंग करते हुए नजर आई थी. कई प्रोडक्शन हाउस ने भी ये ऐलान कर दिया है कि आने वाले वक्त में वे फिल्मों की शूटिंग की तैयारी कर रहे हैं. अभिनेता अक्षय कुमार स्टारर फिल्म बेलबॉटम के भी अगस्त महीने में फ्लोर पर जाने की तैयारियां शुरू हो गई है.

मालूम हो की अभिनेत्री तापसी पन्नू लॉकडाउन में जिम और फिटनेस सेंटर्स बंद होने के बावजूद भी अपनी हेल्थ का ध्यान रख रही हैं. दरअसल वे अक्सर अपनी बहन के साथ योग करती नजर आई है और अपनी तस्वीरों को सोशल मीडिया पर फैंस के साथ भी शेयर भी करती रहती हैं. अभिनेत्री तापसी पन्नू इसके अलावा अपने बिजली के बिल के चलते भी चर्चा में आ गई थीं. उनका बिजली का बिल इतना आ गया है कि वो हैरान रह गई थीं. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

फिर पटरी पर लौटेगी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री, सरकार जल्द लेगी बड़ा फैसाला

कोरोना: बॉलीवुड के ये बड़े सितारे जल्द शुरू करेंगे अपनी फिल्मो की शूटिंग

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के नाम पर की करोड़ों की धोखाधड़ी, लखनऊ में केस दर्ज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -