निक-प्रियंका की शादी में नहीं आ पाएंगे बॉलीवुड सितारे
निक-प्रियंका की शादी में नहीं आ पाएंगे बॉलीवुड सितारे
Share:

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस प्र‍ियंका चोपड़ा इन दिनों अपने अमेरिकन बॉयफ्रेंड और मंगेतर निक जोनस के साथ अपनी शादी की खबरों को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. इनकी शादी में भी कुछ ही दिन बाकि हैं और तैयारियां ज़ोरों से चल रही हैं. खबरों की मानें तो प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस दिसंबर के महीने में जोधपुर में शादी के सात फेरे लेंगे. इस जोड़ी की शादी जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में होगी और यह फंक्शन 30 नवंबर से शुरू होकर 2 दिसंबर तक चलेगा. लेकिन अभी तक इन दोनों परिवारों से कोई ऑफीशियल अनाउंसमेंट सामने नहीं आई है.

इसी के बाद अब प्र‍ियंका चोपड़ा से जुड़े सूत्रों पता चला है कि प्र‍ियंका और निक की भारत में होने वाली शादी में केवल उन दोनों के दोनों परिवारों के लोग ही शामिल होंगे. दोनों की शादी में प्राइवेसी का विशेष ख्‍यान रखा गया है इस लिए ये फैसला लिया गया है. वहीं सूत्रों का यह भी कहना है कि प्र‍ियंका और निक की शादी में कोई भी बॉलीवुड सितारा शामिल नहीं होगा. लेकिन भारत में उनके परिवार के अलावा और की नहीं होगा. 

निक अपनी शादी में दोस्तों को एक कस्टमाइज लाइम स्कूटर देने वाले है. जिसकी तस्‍वीर खुद निक ने अपने ऑफीशियल इंस्टाग्राम पर शेयर की है. अपनी इस तस्‍वीर को शेयर करते हुए उन्‍होंने लिखा, ‘मैं अपने ग्रूम्समैन के साथ मस्ती के लिए कुछ नया खोज रहा था.’ वहीं दिलचस्‍प बात यह है कि इन सभी लाइम स्‍कूटर्स में गिफ्ट दिए जाने वालों के नाम लिखे हैं.  बता दें, प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने इस साल 18 अगस्त को सगाई की थी.

निक की इस तस्वीर को देखकर उनपर अपना दिल हार बैठीं प्रियंका

शादी की तैयारियों के बीच सामने आया प्रियंका की फिल्म का पहला पोस्टर

होने वाले साले को इतना महंगा गिफ्ट देने वाले हैं निक जोनस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -