शादी के बाद अपना नाम बदलकर ये नाम रखेंगी प्रियंका चोपड़ा
शादी के बाद अपना नाम बदलकर ये नाम रखेंगी प्रियंका चोपड़ा
Share:

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस इन दिनों अपनी शादी के कारण सुर्ख़ियों में चल रहे हैं. इन दिनों दोनों की शादी की तैयारी जोरों पर चल रही है. कुछ दिन पहले ही निक जोनस वेड‍िंग के लिए भारत आ चुके हैं. सूत्रों की माने तो प्रियंका और निक की शादी की तारीख 2 दिसंबर है लेकिन अब तक इस कपल की तरफ से तारीख की ऑफ‍िश‍ियल डेट जारी नहीं की गई है. आपको बता दें शादी से पहले प्र‍ियंका और न‍िक के लिए उनकी फिल्म द स्काई इज प‍िंक की टीम ने एक पार्टी ऑर्गनाइज़ की थी. इस पार्टी में ये ह‍िंट भी दे द‍िया गया कि प्र‍ियंका शादी के बाद अपने नाम में न‍िक जोनस का नाम जोड़ने वाली हैं.

इस पार्टी में न‍िक जोनस, प्र‍ियंका के भाई सिद्धार्थ चोपड़ा और फिल्म की डायरेक्टर सोनाली, स‍िद्धार्थ राय कपूर मौजूद रहे. स‍िद्धार्थ रॉय कपूर अपने ट्विटर अकाउंट पर पार्टी के फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा था कि, "खूबसूरत भावी दुल्हन को शादी के बाद हमेशा प्यार, हंसी और खुशी मिले."

इस पार्टी में प्रियंका के लिए खास केक मंगवाया गया जिस पर पीसी के नाम से मशहूर प्र‍ियंका का नाम PCJ ल‍िखा था. सोशल मीडिया पर पार्टी की सभी तस्वीरें काफी तेजी से वायरल हो रही हैं. केक पर ल‍िखे नाम से ये कयास लगाए जा रहे है कि प्र‍ियंका शादी के बाद अपने नाम में जोनस जोड़ सकती हैं. आपको बता दें प्रियंका और निक की शादी हिंदू और क्रिश्चियन रीति रिवाज से होगी.

शादी से पहले दुल्हन की तरह सजा प्रियंका का आलिशान घर

फिल्म की शूटिंग खत्म होने पर प्रियंका और टीम ने निक के साथ की खास पार्टी

इस तरह होगी निक प्रियंका की शानदार एंट्री, जानिए कैसे

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -