इस तरह होगी निक प्रियंका की शानदार एंट्री, जानिए कैसे
इस तरह होगी निक प्रियंका की शानदार एंट्री, जानिए कैसे
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्र‍ियंका चोपड़ा जल्‍द ही अपने मंगेतर निक जोनस के साथ शादी करने जा रही हैं जिसकी तैयारियां जोरों से चल रही हैं. जैसे जैसे शादी करीब आ रही है वैसे ही इनकी शादी से जुड़ी नई नई बातें सामने आ रही हैं. खबरों की माने तो शादी के वेन्‍यू पर प्रियंका चोपड़ा की एंट्री हेलीकॉप्टर से होगी. हाल ही में इस बारे में ये खबर आई है. प्रियंका पहले मुंबई से उदयपुर के लिए रवाना होगी और फिर वह उदयपुर से उम्मेद भवन पैलेस हेलीकॉप्टर में जाएंगी. 

दरअसल, दीपिका की तरह प्रियंका भी नहीं चाहती कि कोई भी फोटोग्राफर ऊनि तस्वीरें निकालें. जी हाँ, प्रियंका ने ये फैसला इसलिए लिया है. प्र‍ियंका चोपड़ा की शादी से जुड़े सूत्रों का कहना है कि 29 नवंबर और 3 दिसंबर के लिये एक हेलीकॉप्टर बुक किया गया है. हालांकि अभी तक यह सामने नहीं आया है कि इस हेलीकॉप्‍टर में कौन-कौन सवार होगा. लेकिन निक और प्रियंका इसमें जरूर शामिल होने वाले हैं और जल्दी ही इसके आगे की खबरें सामने आएंगी.

प्रियंका और निक 2 दिसंबर को हिंदू रिवाज से और 3 दिसंबर को ईसाई रिवाज से शादी करेंगे. दोनों ही शादी जोधपुर में होंगी. बताया गया है कि शादी की तैयारियों का जायजा लेने हाल ही में प्रियंका की मां मधू चोपड़ा जोधपुर में गईं हुईं थी. इतना ही नहीं दो शादी के साथ साथ दो रिसेप्शन का भी चलन हो गया है वैसे ही प्रियंका भी दो रिसेप्शन देने वाली हैं.  

अपने फैंस को अपने निजी अंगों से खेलने का ऑफर दे रहीं हैं पूनम पांडे

रेप से बचाने के लिए यहां लड़कियों के स्तन के साथ किया जाता है ये दर्दनाक काम

देश में बढ़ रहे जानवरों के हमलों के पीछे क्या इंसान हैं जिम्मेदार?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -