प्रियंका को सबके सामने किस करते हुए शर्मा गए पति निक जोनस
प्रियंका को सबके सामने किस करते हुए शर्मा गए पति निक जोनस
Share:

बॉलीवुड से हॉलीवुड तक इन दिनों सिर्फ और सिर्फ प्रियंका और निक की शादी की ही चर्चा हो रही है. आपको बता दें एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने 1 और 2 दिसंबर को दो अलग-अलग रिवाजों से शादी की थी. दोनों ने क्रिश्चियन और हिन्दू शादी की थी जिसकी फोटोज और वीडियोस अब वायरल हो रहे हैं. प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी के दौरान मेहंदी की तस्वीर के बाद, अब अमेरिक की मशूहर पिपल्स मैगजीन ने इन दोनों स्टार को अपनी कवर पेज पर जगह दी है.

 

आपको बता दें मंगलवार शाम को पिपल्स मैगजीन ने अपने सोशल मीडिया पर प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी की कई सारी फोटोज और वीडियो शेयर किये थे. इनमे से एक तस्वीर में प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस हिंदू रीति-रिवाजों वाली शादी के लुक में दिख रहे हैं तो वहीं दूसरी ही तस्वीर में इन दोनों की क्रिश्चियन शादी दिखाई दे रही है. इसके साथ ही एक और खास तस्वीर सामने आई थी जिसमें प्रियंका और निक किस करते हुए नजर आए थे.

प्रियंका को किस करते समय निक काफी ज्यादा शर्मा गए थे. सोशल मीडिया पर उनकी ये तस्वीर तेजी से वायरल हो रही. सभी फोटोज में ये जोड़ी साथ में बेहद खूबसूरत दिखाई दें रही हैं. आपको बता दें शादी के बाद प्रियंका और निक का रिसेप्शन दिल्ली के होटल ताज पैलेस में था जिसमें कई बड़ी हस्तियों सहित पीएम मोदी भी शामिल हुए थे.

दिल्ली रिसेप्शन में बेहद खूबसूरत नजर आए प्रियंका-निक, फोटोज वायरल

निक-प्रियंका के रिसेप्शन में पहुंचे पीएम मोदी, दिया बेहद खूबसूरत तोहफा

प्रियंका-निक की शादी की फोटोज आई सामने, बेहद रोमांटिक मूड में आए नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -