दिल्ली रिसेप्शन में बेहद खूबसूरत नजर आए प्रियंका-निक, फोटोज वायरल
दिल्ली रिसेप्शन में बेहद खूबसूरत नजर आए प्रियंका-निक, फोटोज वायरल
Share:

बॉलीवुड के न्यूली मैरिड कपल प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी इन दिनों सबसे दुनियाभर में चर्चा का विषय बनी हुई हैं. सभी को उनकी शादी की तस्वीरें देखने का बेसब्री से इंतजार था और इस कपाल ने मंगलवार शाम सबका इंतजार खत्म कर दिया था. कल शमा ही दोनों की शादी की पहली तस्वीर वायरल हुई थी जिसमें वो साथ में बेहद खूबसूरत लग रहे हैं.

आपकी बता दें 2 दिसंबर को प्रियंका और निक एक दूजे के हुए थे.जिसके बाद मंगलवार शाम को इस जोड़ी ने दिल्ली में रिसेप्शन पार्टी आयोजित करवाई थी. आपको बता दें प्रियंका और निक का रिसेप्शन दिल्ली के होटल ताज पैलेस में था. रिसेप्शन में पहुंचे प्रियंका-निक बेहद खूबसूरत दिख रहे थे. सोशल मीडिया पर उनकी रिसेप्शन पार्टी की कई सारी तस्वीरें और वीडियोस सामने आए हैं. रिसेप्शन पार्टी के लिए स्टेज भी खासतौर से सजाया गया था.

इस दौरान निक के साथ प्रियंका शर्माती हुई नजर आईं थी. क्रीम कलर के बेहद खूबसूरत आउटफिट में प्रियंका काफी ज्यादा जंच रही है वहीं निक जोनस भी काफी हैंडसम लग रहे हैं. रिसेप्शन के स्टेज पर भी दोनों की मस्ती दिखाई दी थी. आपको बता दें प्रियंका और निक के रिसेप्शन में प्रधानमंत्री मोदी भी शामिल हुए थे.

निक-प्रियंका के रिसेप्शन में पहुंचे पीएम मोदी, दिया बेहद खूबसूरत तोहफा

प्रियंका-निक की शादी की फोटोज आई सामने, बेहद रोमांटिक मूड में आए नजर

7 फेरों की रस्म से काफी इंप्रेस हुए निक, कह दी इतनी बड़ी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -