निक-प्रियंका के रिसेप्शन में पहुंचे पीएम मोदी, दिया बेहद खूबसूरत तोहफा
निक-प्रियंका के रिसेप्शन में पहुंचे पीएम मोदी, दिया बेहद खूबसूरत तोहफा
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने 2 दिसंबर को शादी कर हमेशा के लिए एक दूजे का हाथ थाम लिया है. शादी के 4 दिसंबर को निक और प्रियंका का पहला रिसेप्शन दिल्ली में आयोजित हुआ. इस रिसेप्शन को ग्रैंड बनाने के लिए खास तैयारियां हुई थी. आपको बता दें प्रियंका और निक के रिसेप्शन में बॉलीवुड और राजनीतिक जगत की कई बड़ी हस्तियां शामिल हुई थी जिनमें से एक पीएम नरेंद्र मोदी भी थे.

जी हाँ... रिसेप्शन को और ग्रैंड बनाने के लिए वहां मोदी भी पहुंचे थे. आपको बता दें कि, प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने अपनी शादी के पहले खुद PM मोदी को जाकर रिसेप्शन में आने का न्योता दिया था. सोशल मीडिया पर उनकी कई सारी तस्वीरें वायरल हो रही हैं. इस दौरान प्रियंका अपने ससुरालवालों की मुलाकात PM मोदी से कराते नजर आईं थी.

आपको बता दें प्रियंका और निक का रिसेप्शन दिल्ली के होटल ताज पैलेस में था. रिसेप्शन में पहुंचे प्रियंका-निक बेहद खूबसूरत दिख रहे हैं. पीएम मोदी के आते ही दोनों बहुत खुश हो गए. सूत्रों की माने तो प्रधानमंत्री ने निक और प्रियंका को तोहफे के तौर पर गुलाब के फूलों को गुलदस्ता दिया है. आपको बता दें अब प्रियंका और निक का एक और रिसेप्शन मुंबई में आयोजित होगा जिसके लिए पूरे बॉलीवुड को इनविटेशन भेजा है.

राजस्थान चुनाव: चुनावी रण में 2294 में से 319 प्रत्याशी ऐसे हैं, जिनके नाम में है राम

राजस्थान चुनाव: कांग्रेस ने अगर ध्यान दिया होता तो आज करतारपुर भारत में होता- पीएम मोदी

प्रयागराज को पीएम मोदी देंगे 5000 करोड़ की परियोजनाओं का तोहफा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -