सगाई में बेहद खूबसूरत नजर आईं ईशा, अम्बानी परिवार में शुरू हुआ जश्न
सगाई में बेहद खूबसूरत नजर आईं ईशा, अम्बानी परिवार में शुरू हुआ जश्न
Share:

देश के सबसे अमीर आदमी और मशहूर उद्योगपति मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की आज सगाई होने जा रही है. ईशा मशहूर बिजनेसमैन अजय पीरामल के बेटे आनंद पीरामल से सगाई कर रही हैं. दोनों की सगाई इटली के लेक कोमो में होगी. आपको बता दें लेक कोमो दुनिया की सबसे खूबसूरत जगह में से एक है और यहां पहले भी कई बड़े सेलेब्स की शादी हुई है. ईशा और आनंद की सगाई का कार्यक्रम तीन दिन तक चलेगा. ये कार्यक्रम 21 सितम्बर से शुरू होगा और 23 सितम्बर तक चलेगा.

तारक मेहता में वापसी के लिए दयाबेन ने बढ़ाई फीस

जिसका सभी को इंतजार था वो घड़ी अब आ गई है. लोग ईशा और आनंद की सगाई की तस्वीरें देखने के लिए बेताब थे और हाल ही में उनकी सगाई की तस्वीरें सामने आ गई है. ईशा की सगाई की तस्वीरें खुद उनके भाई अनंत अंबानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की है. इस तस्वीर में आप देख सकते हैं ईशा ट्रेडिशनल लुक में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. ईशा ने लाइट पिंक कलर के लहंगे में नजर आ रहीं हैं.

ये है मुकेश अंबानी के दामाद की असलियत...

ईशा के चेहरे पर उनकी सगाई की ख़ुशी साफ़ तौर से देखी जा सकती हैं. इस तस्वीर के साथ काउंट डाउन बिगन्स भी लिखा हुआ है. यानि अब ईशा और आनंद की सगाई शुरू होने में बस कुछ ही समय बाकि रह गया है. सोशल मीडिया पर ईशा की ये तस्वीर तेजी से वायरल हो रहीं है. अब तो दर्शकों को बस ईशा और आनंद की सगाई की और भी तस्वीरें देखने का बेसब्री से इंतजार रहेगा.

दुनिया की सबसे खूबसूरत जगह होगी ईशा अम्बानी की सगाई, तीन दिन तक चलेगा जश्न

आज होगी ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की सगाई, कार्यक्रम होगा बेहद खास

ओडिशा में आया चक्रवाती तूफ़ान, कई हिस्सों में भारी बारिश की चेतावनी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -