ये है मुकेश अंबानी के दामाद की असलियत...
ये है मुकेश अंबानी के दामाद की असलियत...
Share:

अंबानी परिवार की बेटी ईशा अंबानी आज से जीवन की नई जर्नी शुरू करने जा रही हैं। जी हां आज ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की इटली में सगाई हैं। वह अजय पीरामल और स्वाती पीरामल के बेटे हैं। आनंद ने हावर्ड बिजनेस स्कूल से पढ़ाई की हैं। वह दोनों एक-दूसरे को बचपन से जानते हैं। आपको बता दें कि दोनों एक ही क्लास में पढ़ें हैं। ईशा अंबानी के बारे में तो सब लोग जानते हैं लेकिन आनंद को बहुत कम लोग। तो आइए आपको बताते है कौन है वह शख्स जिससे ईशा शादी करने जा रही हैं।

 कड़ी मशक्कत के बाद भी माँ नहीं बचा पाई बच्चों को

आनंद पीरामल पीरामल ग्रुप के ईडी हैं। वह इस ग्रुप के रियल एस्टेट बिजनेस के सेगमेंट को संभालते हैं। इस ग्रुप से जुड़ने से पहले आनंद ईस्वास्थ्य नाम से एक स्टार्टअप भी खोल चुके है जिसके जरिए वह लोगों को कम पैसे में स्वास्थ्य की सुविधाएं देना चाहते थे। यह स्टार्टअप कुछ दिन तक ही चला ​था फिर बाद में इसे बंद कर दिया गया। आनंद ने यूनिवर्सिटी आॅफ पेनिसिल्विया से इकोनॉमिक्स में ग्रेजुएशन किया हैं और हार्वर्ड से एमबीए। वह इंंडियन मर्चेंट चेंबर के सबसे युवा प्रेसीडेंट के मेंबर भी रह चुके हैं। 

बंगाल की खाड़ी से उठ रहा चक्रवात, आंध्र प्रदेश और ओडिशा में चेतावनी जारी

आपको बता दें कि आनंद को कारोबारी तौर पर होने वाले ससुर मुकेश अंबानी ने भी बहुत मदद की थी। इस बात के लिए उन्होंने धन्यवाद दिया था। 2015 में आनंद ने गोल्डमैन से करीब 43.4 करोड़ डॉलर की फंडिंग की थी। उस वक्त देश में यह बहुत बड़ा प्राइवेट इक्विटी इनवेस्टमेंट था। आनंद को हुरून रियल एस्टेट यूनिकॉर्न अवार्ड भी मिल चुका हैं। आपको बता दें कि दोनों परिवार एक दुसरे को बहुत लंबे समय से जानते हैं। ईशा और आनंद भी बचपन से एक-दूसरे को जानते हैं। इतना ही नहीं आनंद ईशा को महाबलेश्वर में प्रपोज भी कर चुके हैं। 

बॉलीवुड अपडेट्स 

दुनिया की सबसे खूबसूरत जगह होगी ईशा अम्बानी की सगाई, तीन दिन तक चलेगा जश्न

आज होगी ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की सगाई, कार्यक्रम होगा बेहद खास

ओडिशा में आया चक्रवाती तूफ़ान, कई हिस्सों में भारी बारिश की चेतावनी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -