केविन की बेटी संग मस्ती करते दिखें निक-प्रियंका, फैमिली भी आईं नजर
केविन की बेटी संग मस्ती करते दिखें निक-प्रियंका, फैमिली भी आईं नजर
Share:

बॉलीवुड अदाकारा प्रियंका चोपड़ा और उनके पति निक जोनस की जोड़ी सिर्फ देश ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में मशहूर है. दोनों सितारे अपने वर्क कमिटमेंट के बाद भी एक दूसरे के लिए वक्त निकालना कतई नहीं भूलते हैं. इन दिनों प्रियंका चोपड़ा द्वारा अपने बॉलीवुड कमबैक की तैयारी भी की जा रही हैं और अब इसी बीच वे परिवार संग घूमती नजर आईं हैं. सोशल मीडिया पर उनकी ये तस्वीरें अब काफी वायरल हो रही है. 

तस्वीरों में प्रियंका चोपड़ा निक जोनस के साथ देखने को मिल रही हैं. वे ग्रीन आउटफिट और मिनिमल मेकअप में नजर आ रही हैं. जबकि निक और प्रियंका हाथ में हाथ डाले घूम रहे हैं. वायरल हो रही फोटोज में प्रियंका और निक के साथ एक बच्ची भी देखने को मिल रही है. ये बच्ची कोई और नहीं बल्कि निक जोनस के भाई केविन जोनस की लाड़ली एलेना हैं.

इन हालिया तस्वीरों में यह देखा जा सकता है कि किस तरह से प्रियंका और निक, एलेना संग खेल रहे हैं. जबकि निक की बात की जाए तो वे डेनिम शर्ट और ब्लैक पैंट में कैजुअल लुक में नजर आ रहे हैं. जबकि इस ख़ास अवसर पर प्रियंका, निक और केविन के अलावा निक के पिता भी साथ ही थे. जबकि प्रियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा भी अपनी बेटी की फैमिली संग स्पॉट की गईं हैं. 

 

प्रभास की 'साहो' को इस एक्टर ने बताया सत्यानाश, लिखा कुछ ऐसा

अलग होने के बाद पहली बार पूर्व पति के साथ दिखीं दिया, फोटोज वायरल

स्वरा भास्कर देने जा रही इस्तीफा, लिखा- यह रायता मेरे बस का नहीं...

अमिताभ ने फोटो शेयर कर मांगी माफी, कहा मैं क्षमा प्रार्थी हूं इसलिए...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -