OMG! शादी के दौरान प्रियंका के साथ हुआ बड़ा हादसा..
OMG! शादी के दौरान प्रियंका के साथ हुआ बड़ा हादसा..
Share:

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा और अमेरिकन सिंगर निक जोनस की शनिवार को ईसाई रीति-रिवाज और रविवार को हिन्दू रीती रिवाज से शादी हुई.दोनों हमेशा के लिए एक दूसरे के हो गए. इन दोनों की शादी रॉयल अंदाज में उम्मेद भवन पैलेस में की गई.शनिवार को शादी होने के बाद उम्मेद भवन में शानदार आतिशबाजी की गई.इसके साथ ही ये भी ऐलान हुआ की इन दिनों ने एक दुसरे को स्वीकार कर लिया है.शादी होने के तुरंत बाद प्रियंका चोपड़ा ने सोशल मीडिया के जरिए शादी की कुछ तस्वीरें अपने चाहने वालों के लिए साझा की.जिसका इंतज़ार फैंस काफी कर रहे थे.

इन सभी तस्वीरों में निक और प्रियंका परिवार के साथ मिलकर सभी रस्मे निभाते नज़र आ रहे हैं. उसी की तस्वीरें भी सामने आई हैं जो बेहद ही सुंदर लग रही हैं. इस दौरान सभी खुश नज़र आ रहे थे पर इसी बीच एक खबर आई है जो थोड़ी गंभीर है. मिली जानकारी के अनुसार शादी की रस्मों को लेकर प्रियंका चोपड़ा जिस कमरे में रुकी हुई थी.वो कमरा लकड़ी का बना हुआ था.पिछले दिनों यहां पर काम मरम्मत का काम भी चल रहा था.इस दौरान अचानक प्रियंका चोपड़ा को ठोकर लगी और उनके पैर में चोट आ गई और खून बहने लगा. जिसके  बाद वहां पर डॉक्‍टर को बुलाया गया जिन्होंने उसका इलाज किया. फंक्‍शंस के दौरान उनको दर्द का एहसास ना हो इसके लिए पेन किलर इंजेक्‍शन भी दिया गया.बता दें जानकारी एक अनुसार मेहंदी फंक्‍शंस के वक्त प्र‍ियंका के पैरों में क्रेप बैंडेज बंधी थी.

लेकिन अब देखा जा सकता है कि वो अब ठीक हैं और शादी को काफी एन्जॉय कर रही हैं. साथ ही फैंस उम्मीद कर रहे हैं कि जल्दी ही वो अपनी शादी की तस्वीरें शेयर करेंगी.  

Nickyanka Party : शादी में रखे गए 150 तरह के व्यंजन, देखकर सभी रह गए हैरान

निक ने बताया कब किया प्रियंका को पहला किस

Tarot Card के अनुसार गलत इंसान से की है प्रियंका ने शादी!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -