Nickyanka Party : शादी में रखे गए 150 तरह के व्यंजन, देखकर सभी रह गए हैरान
Nickyanka Party : शादी में रखे गए 150 तरह के व्यंजन, देखकर सभी रह गए हैरान
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की दोनों ही रीति-रिवाजों से शादी हो चुकी है. दोनों ही एक दूसरे के हो चुके हैं और सभी इस बात से काफी खुश हैं. दोनों की शादी के कुछ वीडियो और फोटोज आये हैं जिन्हें आप भी देख चुके होंगे. लेकिन ये वीडियो और फोटो उनकी शादी के फंक्शन हैं जिनमेनिन सभी काफी मस्ती करते दिखाई दे रहे हैं. शादी की तस्वीरें और वीडियोज आने अभी बाकी हैं लेकिन कल यानी 1 दिसंबर को हुए क्रिस्चियन तरीके से शादी के बाद मेहमानों के लिए कॉकटेल पार्टी भी की गई. शनिवार की रात की कई सारी तस्वीरें इस वक्त भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं लेकिन इन सबमें जो खास रहा वो था खाना.

अब बात करें शादी के खाने की तो बता देते हैं कितनी तरह की चीज़ें थी. शादी से पहले की तैयारियों की कई तस्वीरें अब तक सोशल मीडिया पर सामने आ चुकी हैं लेकिन शनिवार को क्रिस्चियन रीति-रिवाज से शादी होने के बाद खाने की जो तैयारियां की गई थीं, वो बेहद ही खास थी और सुनकर आप हैरान रह जायेंगे. बताया जा रहा है कि सारे रस्म निभाए जाने के बाद हुई पार्टी में 150 तरह के व्यंजन मेहमानों को परोसे गए थे. इसमें बहुत सारे राजस्थानी व्यंजन भी थे.

आपको बता दें कि, प्रियंका ने अपनी संगीत सेरेमनी में कई गानों पर डांस किया लेकिन जो सबसे ज्यादा पसंद की गई, वो थी घूमर डांस की. घूमर की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. सतरंगी लिबाज़ में वो बेहद ही खूसबसुरत दिखीं. इस लहंगे को फेमस डिजाइनर अबुजानी और संदीप खोसला ने मिलकर तैयार किया था.

निक ने बताया कब किया प्रियंका को पहला किस

Tarot Card के अनुसार गलत इंसान से की है प्रियंका ने शादी!

NickYanka Wedding : शादी के बाद वायरल हुआ निक-प्रियंका का हॉट किसिंग वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -