निक ने बताया कब किया प्रियंका को पहला किस
निक ने बताया कब किया प्रियंका को पहला किस
Share:

अमेरिकन सिंगर निक जोनस और बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ऑफिशली पति-पत्नी बन चुके हैं. क्रिश्चन और हिन्दू दोनों ही रीती रिवाजों से उनकी शादी हो चुकी है. शादी की तस्वीरों के लिए फैंस काफी बेताब हैं और इंतज़ार ही कर रहे हैं कि कब उनकी फोटोज आएगी. लेकिन शादी के पहले के फंक्शन की कई फोटो और वीडियो सामने आई हैं जिन्हें आप देख सकते हैं. तस्वीरों के बीच निक का यह खुलासा भी सामने आ रहा है कि उन्होंने प्रियंका को पहली बार कब किस किया था. जी हाना, आप भी जानना चाहते हैं तो आइये बता देते हैं.

दरअसल, एक मैग्जीन के साथ उनके लेटेस्ट इंटरव्यू में निक ने यह राज खोला कि उन्होंने प्रियंका को पहली बार किस कब किया था. निक ने बताया कि उन्होंने पेनिनसुला के बेबर्ली हिल्स में प्रियंका के घर की बाल्कनी में पहली बार उनको किस किया था. इस इंटरव्यू में प्रियंका उनसे एक्साइटेड होकर पूछती हैं कि क्या निक को याद है कि फर्स्ट डेट के दौरान उन्होंने क्या पहना था. निक इस पर तुरंत जवाब देते हैं, 'ब्लू जींस, वाइट टैंक टॉप, ब्लैक लेदर जैकेट, बीच से मांग निकाली थी और रेड लिपस्टिक लगाई थी.' अब इतना याद रखना मतलब दोनों के बीच गहरा प्यार है.

बता दें, पहले भी निक जोनस खुलासा कर चुके हैं कि उन्हें प्रियंका से कैसे प्यार हुआ. निक ने एक चैट शो में बताया कि वह दोनों एक-दूसरे को मेसेज जरूर करते थे लेकिन कभी मिले नहीं थे. 6 महीने बाद दोनों मेट गाला में मिले और उन्हें एक-दूसरे का साथ अच्छा लगा. निक ने बताया था कि तब वे सिर्फ अच्छे दोस्त थे लेकिन कुछ हफ्ते दोनों ने अच्छा वक्त गुजारा और उनके रोमांस की खबरें उड़ने लगीं. इसके बाद दोनों ने रोमांटिक रिलेशनशिप में आने का फैसला लिया. काफी वक्त साथ बिताने के बाद दोनों ने साथ रहने का फैसला लिया. अब दोनों की शादी भी हो गई और दोनों एक दूसरे के हो गए.

तो इसलिए नहीं छपे प्रियंका और निक की शादी के कार्ड

Tarot Card के अनुसार गलत इंसान से की है प्रियंका ने शादी!

NickYanka Wedding : शादी के बाद वायरल हुआ निक-प्रियंका का हॉट किसिंग वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -