प्रियंका चाहर चौधरी ने पार की सारी हदें, शेयर किया अब तक का सबसे बोल्ड फोटोशूट
प्रियंका चाहर चौधरी ने पार की सारी हदें, शेयर किया अब तक का सबसे बोल्ड फोटोशूट
Share:

टीवी के चर्चित और सबसे बड़े रियलिटी शो बिग बॉस 16 फेम प्रियंका चाहर चौधरी ने अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है। इन तस्वीरों में प्रियंका चाहर चौधरी काफी बोल्ड अवतार में दिखाई दे रही हैं। जिसे देखने के बाद प्रशंसक अपनी पसंदीदा एक्ट्रेस से अपनी नजरें नहीं हटा पा रहे हैं। प्रियंका चाहर चौधरी ने एक बार फिर अपने ग्लैमरस अवतार से सोशल मीडिया का टेंपरेचर बढ़ा दिया है। 

वही हाल ही में प्रियंका चाहर चौधरी ने जो नई तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट की हैं। उसमे प्रियंका चाहर चौधरी का बोल्ड अवतार दिख रहा है। प्रियंका चाहर चौधरी की बोल्डनेस देख हर किसी की आंखें फटी रह गई हैं। एक्ट्रेस ने बिना पैंट के फोटोशूट कराया है। प्रियंका ने ब्लैक कलर का रिवीलिंग आउटफिट पहना है। साथ ही हैवी मेकअप के साथ प्रियंका चाहर चौधरी ने बाल खुले रखे हैं। 
 
वही इस ऑउटफिट के साथ प्रियंका चाहर चौधरी सेक्सी पोज दे रही हैं। एक्ट्रेस की हॉट फोटो को देख प्रशंसक दिवाने हो रहे हैं। इसके साथ ही कमेंट बॉक्स पर फायर इमोजी व रेड हार्ट इमोजी की बारिश भी कर रहे हैं। वही ये पहली बार नहीं है जब प्रियंका चाहर चौधरी का कोई फोटोशूट इतना वायरल हो रहा है, आए दिन ही प्रियंका चाहर चौधरी की तस्वीरें हो या वीडियो पोस्ट होते ही इंटरनेट पर वायरल हो जाते है।

'अप्सरा' बनी रुबीना दिलैक, एक्ट्रेस के नए मैटरनिटी फोटोशूट ने जीता फैंस का दिल

रुबीना दिलैक ने पटाखे फोड़ने से किया मना तो फैंस ने सुनाई खरीखोटी, अब एक्ट्रेस ने दिया करारा जवाब

शहनाज गिल के नए वीडियो ने दिलाई सिद्धार्थ शुक्ला की याद, इमोशनल हुए फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -