शहनाज गिल के नए वीडियो ने दिलाई सिद्धार्थ शुक्ला की याद, इमोशनल हुए फैंस
शहनाज गिल के नए वीडियो ने दिलाई सिद्धार्थ शुक्ला की याद, इमोशनल हुए फैंस
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' के माध्यम से इस वर्ष बॉलीवुड में डेब्यू करने वालीं शहनाज गिल किसी अलग पहचान की मोहताज नहीं हैं। फिल्मों में अपने अभिनय का टैलेंट दिखाने वालीं शहनाज सिंगिंग का हुनर भी रखती हैं, जिसकी झलक हम सब सोशल मीडिया पर देख चुके हैं। इस बीच शहनाज गिल का एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमें शहनाज गिल हिंदी फिल्मों के मशहूर गायक अरिजीत सिंह का एक रोमांटिक गाना गाती हुईं दिखाई दे रही हैं। शहनाज के इस वीडियो को देखने के बाद प्रशंसक उन्हें सिद्धार्थ शुक्ला की याद दिला रहे हैं।

बता दे कि शहनाज गिल सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं। गुरुवार को शहनाज गिल ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर एक नया वीडियो साझा किया है। इस वीडियो में शहनाज वर्ष 2019 में आई अक्षय कुमार और करीना कपूर की सुपरहिट फिल्म 'गुड न्यूज' का रोमांटिक सॉन्ग 'दिल न जानेया' गाती हुईं नजर आ रही हैं।

दरअसल इस गाने का ऑरिजनल वर्जन अरिजीत सिंह ने अपनी मधुर आवाज में गाया है। लेकिन जिस प्रकार से शहनाज गिल इस गाने को गा रही हैं, वो देखना वाकई बहुत दिलचस्प है। जिस हिसाब से शहनाज ने ये गाना गाया है उसके लिए शहनाज गिल की तारीफ होनी बनती है। आलम ये है कि शहनाज गिल का ये नया वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत पसंद किया जा रहा है। प्रशंसक उनके इस वीडियो पर जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं। वही जिस तरह से शहनाज गिल इस रोमांटिक गाने को गा रही हैं, उसे देखते हुए प्रशंसकों ने उन्हें उनके दिवंगत ब्वॉयफ्रेंड और बिग बॉस 13 के विनर रहे सिद्धार्थ शुक्ला की याद दिलाई है। एक शख्स ने शहनाज के वीडियो में कमेंट कर उनकी और सिद्धार्थ की तस्वीर को शेयर किया है।

बिग बॉस के घर में हुआ अंकिता लोखंडे का प्रेग्नेंसी टेस्ट, पति से बोलीं- 'मुझे पीरियड्स...'

'गुम है...' की सई ने इस अदाकारा को बताया बिग बॉस का विनर, नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा को लेकर कह डाली ये बात

नेशनल TV पर अंकिता लोखंडे ने पार की हदें, आग बबूला हुए अभिषेक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -