मां बनने के बाद पहली बार मैगजीन के कवर पर दिखाई दी प्रियंका
मां बनने के बाद पहली बार मैगजीन के कवर पर दिखाई दी प्रियंका
Share:

हॉलीवुड और बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने कहा की जो भी महत्वपूर्ण चीजें हैं वो सिर्फ उसी को प्राथमिकता देना चाह रही है. इसी के साथ उन्होंने कहा कि शांति बहुत आवश्यक है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार प्रियंका चोपड़ा ने हाल में एक साक्षत्कार में अपनी मां मधु चोपड़ा (Madhu Chopra) और पति निक जोनस को लेकर भी कबाट कर चुकी है, साथ ही कहा है कि दोनों को उन पर गर्व हैं. प्रियंका अपने बच्चे के जन्म के उपरांत पहली बार किसी मैगजीन के कवर पर दिखाई दे रही है. प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस (Nick Jonas) बीत माह सेरोगेसी के माध्यम से अपने पहले बच्चे के माता- पिता बन चुके है. कपल ने इस बात की सूचना अपने इंस्टाग्राम पर साझा की थी. उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट साझा कर लिखा, ”हमें ये बताते हुए बेहद खुशी हो रही हैं कि हमने सेरोगेसी के जरिए एक बच्चे का स्वागत किया है. हम सम्मान के साथ कहना चाहते हैं कि इस खास समय में हमारी प्राइवेसी का खयाल रखा जाए, हम अपने परिवार पर ध्यान देना चाहते हैं. बहुत- बहुत धन्यवाद.”

मीडिया को दिए इंटरव्यू में प्रियंका चोपड़ा ने बोला है कि, ”इस महामारी से दुनिया भर में जो कहर ढा रहा है उसे देखकर मुझे लगता है कि हमें शांति की ज्यादा आवश्यकता है. और मैं जानती हूं कि मेरे जीवन में मुझे इसकी लंबे वक़्त से तलाश है. मैं बस इतना ही ढूंढती हूं. मुझे ऐसे लोगों की तलाश है जो प्यार केवल प्यार ही देते हो. मुझे ऐसे लोगों की तलाश है जो शांतिपूर्ण हो. मैं सिर्फ खुद को खुश देखना चाह ही हूँ. एक इंसान के रूप में मुझे बदला है. मुझे यकीन है कि इसने हम में से अधिकतर लोगों को बदल चुका है. मैं अब उसे प्राथमिकता देना चाहती हूं जो आवश्यक है”.

प्रियंका ने अपनी मां मधु चोपड़ा और पति निक के बारे में बात करते हुए कहा है कि, ”मुझे बहुत खुशी होती है जब अपनी मां की तरफ देखती  हूं. जब भी मैं कुछ करती हूं तो मेरी मां का चेहरा वैसा ही होता है जो गर्वित मां का होता है. कभी- कभी मैं अपनी टीम के साथ भी ऐसा देखती हूं जब मैं उनसे बात करती हूं और उनका भी यही चेहरा होता है. इतना ही नहीं मेरे पति के चेहरे पर भी वहीं खुशी दिखती है इसलिए मुझे बोलना होगा कि मैंने अपनी जिंदगी में बहुत प्यार कमा लिया है”.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

नहीं जानते होंगे आप रिहाना की बेबी बम्प वाली तस्वीर की कीमत

हाई-नेक ब्लाउज़ में और भी ज्यादा खूबसूरत नज़र आई अमांडा होल्डन

काइली जेनर ने Valentine से पहले शेयर की कातिलाना पोज वाली तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -