अपने बॉयफ्रेंड को छोड़ न्यूयॉर्क की सड़कों पर मस्ती करती हुईं नजर आईं बॉलीवुड की ये दो हसीनाएं
अपने बॉयफ्रेंड को छोड़ न्यूयॉर्क की सड़कों पर मस्ती करती हुईं नजर आईं बॉलीवुड की ये दो हसीनाएं
Share:

इन दिनों तो सिर्फ मुंबई में ही नहीं बल्कि न्यूयॉर्क की सड़कों पर भी बॉलीवुड के सेलेब्स नजर आ ही जाते हैं. कुछ दिन पहले ही कैंसर पीड़ित सोनाली बेंद्रे, प्रियंका चोपड़ा और अपनी कुछ और भी सहेलियों के साथ न्यूयॉर्क की सड़कों पर मस्ती करते हुए नजर आईं थीं और हाल ही में प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड की चुलबुली एक्ट्रेस के साथ स्पॉट हुईं. इन दिनों आलिया भट्ट अपनी फिल्म कलंक की शूटिंग से समय निकालकर न्यूयॉर्क गईं हुईं हैं. हाल ही में आलिया और रणबीर की कुछ फोटोज समाने आई थी जिसमें दोनों लव बर्ड्स शॉपिंग करते हुए नजर आ रहे थे और अब आलिया और प्रियंका की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

निक से शादी करने के लिए मरी जा रही हैं प्रियंका, ये है सबूत

इस तस्वीर में आप देख सकते हैं प्रियंका और आलिया न्यूयॉर्क की सड़कों पर मस्ती भरे अंदाज़ में दिखाई दें रहीं हैं. इस दौरान प्रियंका ने हाई नेक रेड कलर का टॉप और जीन्स पहनी हैं और इसके ऊपर उन्होंने ब्लैक कलर का जैकेट भी केरी किया है. वहीं आलिया ने वाइट कलर का कुर्ता और शाइनी ब्लैक जीन्स पहनी है और इसके साथ उन्होंने ब्लैक कलर का हाफ जैकेट पहना हुआ है.

न्यूयॉर्क की सड़कों पर इश्क फरमाते हुए नजर आए लव बर्ड्स रणबीर-आलिया

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by A L I A  (@aliaabhattbeautifull) on

इस फोटो के अलावा प्रियंका और आलिया का एक वीडियो भी सामने आया हैं जिसमें दोनों सड़क पर घूमते हुए नजर आ रही हैं. दोनों अपनी ही आपसी बातचीत में मशगूल हैं और फिर वो कार में बैठ जाती हैं. इस बार भी प्रियंका का स्टाइलिश अंदाज़ फैंस को लुभा रहा हैं और आलिया तो हर बार की तरह इस बार भी बेहद क्यूट नजर आईं. वहीं उनके वर्क फ्रंट की बात करे तो आलिया इन दिनों फिल्म कलंक की शूटिंग में बिजी चल रही हैं और प्रियंका अपनी आगमी फिल्म स्काय इस पिंक की शूटिंग में व्यस्त हैं.

बॉलीवुड अपडेट...
 

Badhaai Ho Review : आयुष्मान खुराना की माँ ने बताई बच्चे पैदा करने की सही उम्र

Namaste England Review : फीका पड़ा अर्जुन-परिणीति का रोमांस, नहीं है फिल्म में ज्यादा दम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -