लॉस वेगास में स्पॉट हुए लवबर्ड, फोटो हुआ वायरल
लॉस वेगास में स्पॉट हुए लवबर्ड, फोटो हुआ वायरल
Share:

बॉलीवुड और हॉलीवुड इंडस्ट्री का हॉट टॉपिक बन चुके निक  और प्रियंका आए दिन सुर्खियों में बने रहते हैं। आपको बता दें, निक और प्रियंका ने एक दूसरे को 4 से 5 महीने तक डेट किया था जिसके बाद अगस्त में दोनों की सगाई हो हुई। आॅफिशियली एक-दूजे के होने के बाद प्रियंका और निक का कभी इंडिया तो कभी फॉरेन आना-जाना लगा रहता है। इन दिनों निक और प्रियंका लॉस वेगास में हैं ​जिसकी फोटोज सामने आई है। 

तैमूर के पेरेंट्स ने बना रखा है एक रूल जो नहीं टूटता कभी..

प्रियंका पहले से ही लॉस वेगास में है। वह वहां पर एक एड के फोटोशूट के लिए गई थीं। साथ ही एक चैरिटी इवेंट के चलते निक ने भी प्रियंका को जॉइन कर​ लिया। सोशल मीडिया पर इसका वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें निक ब्लैक कलर के सुट में दिख रहे हैं। वहीं प्रियंका ने आॅरेंज कलर की ड्रेस पहनी है जिसमें वह बैकसाइड से खूबसूरत लग रही हैं। वहीं इंस्टा हैंडल पर प्रियंका के अनआॅफिशियल अकाउंट से भी एक फोटो सामने आई है जिसमें निक और प्रियंका ने अपने फ्रेंड्स के साथ भी एक फोटो पोस्ट की है। 

'बधाई हो' आयुष्मान की फिल्म ने कमाए इतने करोड़ रूपए

गौरतलब है निक और प्रियंका और इसी साल 30 नवंबर से 2 दिसंबर के बीच शादी करने जा रहे थे लेकिन किसी वजह से शादी की डेट आगे बढ़ा दी गई है। अब खबर आ रही है कि यह जोड़ी 14 जनवरी 2019 के आसपास शादी कर सकते हैं। सूत्रों के हवाले निक प्रियंका जोधपुर के उम्मेद पैलेस भवन में शादी करेंगे। आपको बता दें प्रियंका ने एक इंटरव्यू में कहा था कि वह 6 बार शादी करना चाहती है। 

बॉलीवुड अपडेट्स

प्रियंका के फोटो पर निक ने किया ऐसा कमेंट, सोशल मीडिया पर मची सनसनी

इमोशनल हुईं काजोल, ट्वीट कर सुनाई दास्तां

फिल्म 'बटला हाउस' की शूटिेंग हुई शुरू, डायरेक्टर ने शेयर की फोटो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -