इमोशनल हुईं काजोल, ट्वीट कर सुनाई दास्तां
इमोशनल हुईं काजोल, ट्वीट कर सुनाई दास्तां
Share:

बॉलीवुड आॅनस्क्रीन सबसे सुपरहिट जोड़ी की बात की जाए तो रोमांस किंग शाहरूख खान और काजोल की जोड़ी का नाम सबसे पहले स्मृति पटल पर आता है। शाहरूख खान और काजोल की आॅनस्क्रीन जोड़ी ने बहुत धूम मचाई हैं। इन दोनों की जोड़ी  आज भी पसंद की जाती हैं। लेकिन इन दोनों की फिल्म 'दिलवाले दुल्हनियां ले जाएंगे' इतनी लोकप्रिय हुई है जिसे फैंस आज भी पसंद करते हैं। इस फिल्म को 23 साल पुरे हो चुके हैं जिसे याद कर काजोल ने एक ट्वीट शेयर किया है। 

'बधाई हो' आयुष्मान की फिल्म ने कमाए इतने करोड़ रूपए

आपको बता दें इस फिल्म के डायलॉग आज भी फेमस हैं। जैसे कि 'जा सिमरन जा, जी ले अपनी जिदंगी'। डायलॉग के साथ इस फिल्म के गाने भी बहुत लोक​प्रिय हैं। इस फिल्म का क्रेज आज भी कायम है। मुंबई के मराठा मंदिर में इस फिल्म का डेली एक शो ​दिखाया जाता है। ट्वीट शेयर कर काजोल ने लिखा है '1200 सप्ताह प्यार  देने के लिए आप सभी का शुक्रिया। यह हम सबके लिए खास फिल्म थी,है और हमेशा रहेगी। काजोल का यह ट्वीट पढ़कर कहा जा सकता है कि वह इमोशनल हो गई है। 

देर रात गर्लफ्रेंड के साथ स्पॉट हुए वरूण, जानिए कहां घुम रहे थे

गौरतलब है इस फिल्म के लिए काजोल और शाहरूख को10 फिल्मफेयर पुरस्कार मिल चुके हैं। इस फिल्म को सर्वश्रेष्ठ डायरेक्टर,सर्वश्रेष्ठ फिल्म,सर्वश्रेष्ठ एक्टर और सर्वश्रेष्ठ एक्ट्रेस का खिताब मिल  है। वहीं यह फिल्म मुंबई के मराठा मंदिर में लगातार करीब 1009 सप्ताह से प्रदर्शित हो रही है। आपको बता दें आज भी लवबर्ड्स इस फिल्म को देखने जाते हैं। 

बॉलीवुड अपडेट्स 

इंतजार हुआ खत्म रणवीर-दीपिका इस तारीख को हो जाएंगे हमेशा के लिए एक-दूसरे के

फिल्म 'बटला हाउस' की शूटिेंग हुई शुरू, डायरेक्टर ने शेयर की फोटो

तैमूर के पेरेंट्स ने बना रखा है एक रूल जो नहीं टूटता कभी..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -