तैमूर के पेरेंट्स ने बना रखा है एक रूल जो नहीं टूटता कभी..
तैमूर के पेरेंट्स ने बना रखा है एक रूल जो नहीं टूटता कभी..
Share:

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान और करीना कपूर तो फेमस हैं ही, साथ ही उनका बेटा तैमूर अली खान उनसे भी ज्यादा फेमस होता जा रहा है. स्टार किड्स में अगर कोई सबसे ज्यादा पॉप्युलर है तो वो यही जनाब हैं. आये दिन ये कैमरे के साथ नज़र आते रहते हैं और उन्हें कैमरे के सामने कैसे बिहेव करना है ये भी अच्छे से आ गया है. ये कहना गलत नहीं होगा कि छोटी सी उम्र में ही ये बड़े स्टार बन चुके हैं. लेकिन इसी के साथ उनके पैरंट्स करीना और सैफ एक बात का खास ध्यान रखते हैं.

परिणीति ने किया साफ, अर्जुन कपूर की पत्नी बनेंगी या नहीं

सैफ और करीना दोनों ही बॉलीवुड से जुड़े हैं और ऐसे में उन्हें किसी ना किसी प्रोजेक्ट की बजह से बाहर जाना ही पड़ता है और ट्रेवल भी करते हैं. लेकिन अपने बेटे को भी साथ नहीं लेकर जाते. इसी के लिए एक रूल भी बना रखा है उन्होंने जिसे वो कभी नहीं तोड़ते. उन्होंने एक रूल बना रखा है कि उनमें से कोई एक हमेशा तैमूर का ध्यान रखने के लिए उसके पास मौजूद रहेगा. इसके अलावा अगर दोनों को एक साथ ही काम है तो किसी एक को तैमूर को भी अपने साथ ले जाना होगा ताकि वो अकेला न रहे.

फिल्म जंगली से प्रसिद्ध हुआ था ये अभिनेता

हाल ही में करीना शूटिंग में बिज़ी थी और सैफ भी अपनी फिल्म 'बाजार' के प्रमोशन में लगे हुए थे तो सैफ ने ही तैमूर को संभाला था. ये तो कह सकते हैं कि भले ही दोनों सेलेब्रिटी हैं लेकिन अपने बेटे का ध्यान अच्छे से रखते हैं और उसे कभी अकेला नहीं छोड़ते. इसके अलावा सैफ के काम की बात करें तो वो जल्दी 'बाजार' में नज़र आने वाले हैं जो 26 अक्टूबर को रिलीज़ होने वाली है. वहीं करीना कपूर 'गुड न्यूज़' में नज़र आने वाली हैं. 

बॉलीवुड अपडेट्स..

तमिल फिल्म के हिंदी रीमेक में इतने लुक में दिखेंगे करेंगे शाहिद

मैगजीन कवर पर छाई मसान की यह एक्ट्रेस, देखते ही कहेंगे WOW!!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -