ट्रोल्स से परेशान हुए प्रियांक शर्मा, उठाया ये बड़ा कदम
ट्रोल्स से परेशान हुए प्रियांक शर्मा, उठाया ये बड़ा कदम
Share:

देश के सबसे बड़े और चर्चित टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 11 में दिखाई दिए प्रियांक शर्मा एवं बेनाफ्शा सूनावाला अपने रिश्ते को लेकर सुर्ख़ियों में रहे थे। लेकिन कपल का बाद में ब्रेकअप हो गया तथा प्रशंसक इस बात से हैरान दिखाई दिए। कई सारे प्रशंसक तो ऐसे थे जो दोनों को फिर से साथ देखना चाहते हैं तथा उनसे रहा नहीं गया। अब बेनाफ्शा सूनावाला संग सेपरेशन ने प्रियांक के लिए नई कठिनाई खड़ी कर दी। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyank Sharma (@priyanksharmaaa)

दरअसल जबसे प्रियांक एवं बेनाफ्शा का ब्रेकअप हुआ है तबसे उन्हें बेनाफ्शा के प्रशंसकों की ओर से ट्रोल किया जा रहा है। उन्हें धमकिया दी जा रही हैं कि वे वापस बेनाफ्शा संग रिलेशनशिप में आ जाएं। प्रियांक ने इस पर विस्तार से चर्चा की है। प्रियांक ने साइबर क्राइम की टीम को टैग करते हुए अब ट्रोल्स तथा टॉर्चर करने वाले व्यक्तियों को उत्तर भी दे दिया है। 

बिग बॉस प्रतियोगी ने लिखा कि- मैं आपसे बेहद प्यार करता हूं। इतना कि आप अनुमान भी नहीं लगा सकते। बीते 2 वर्ष से मैं और मेरे परिवार को टैग किया जा रहा है तथा हैरास किया जा रहा है। प्रतिदिन का ये सीन है। वक़्त भी वही होता है तथा तरीका भी वही। कितना मिल रहा है तुम्हें इसके लिए? तुम एक फैन नहीं हो सकते, तुम बेशर्म हो। मेरे प्रशंसकों में खुद को गिनकर उनका स्तर ना घटाओ। हमें सहायता चाहिए। ये बहुत कठिन वक़्त है। इसी के साथ प्रियांक ने कुछ स्क्रीनशॉट्स साझा किए हैं साथ ही @shubhamcybercop @cyber_crime_helpline को भी टैग किया है। 

पवित्रा-एजाज को सरेआम किस करते देख बोले यूजर्स- 'OYO बुक कर लो'

ग्राहकों के लिए बड़ी खबर, और भी सस्ती हुई Realme की 32 इंच की SmartTV

अली-जैस्मिन की जोड़ी ने फिर जीता फैंस का दिल, नए गाने ने सोशल मीडिया पर मचाया धमाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -