पवित्रा-एजाज को सरेआम किस करते देख बोले यूजर्स- 'OYO बुक कर लो'
पवित्रा-एजाज को सरेआम किस करते देख बोले यूजर्स- 'OYO बुक कर लो'
Share:

बिग बॉस 14 में दिखाई दे चुके एजाज खान और पवित्रा पूनिया इन दिनों एक दूजे के प्यार में हैं। दोनों को उनकी नजदीकियों के चलते चर्चाओं में देखा जा रहा है। वैसे आए दिन दोनों के फोटोज और वीडियो चर्चा में आ जाते हैं। अब इन दिनों पवित्रा और एजाज का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल है। इस वीडियो में एजाज फोटोग्राफर्स के कैमरो के सामने बार-बार पवित्रा को Kiss करते नजर आ रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla)

अब इसी वीडियो के चलते एजाज जमकर ट्रोल हो रहे हैं। जी दरअसल यह वीडियो पवित्रा के बर्थडे सेलिब्रेशन का है। इस वीडियो में पहले तो दोनों कैमरे के सामने पोज़ देते दिखते हैं और उसके बाद दोनों एक-दूसरे के काफी क्लोज़ नजर आ रहे हैं। वहीँ इस दौरान एजाज की नजरें पवित्रा के चेहरे से हट नहीं रही और कई बार उन्होंने उनके गालों पर Kiss किया है। अब सोशल मीडिया यूजर्स इसी वजह से दोनों को ट्रोल कर रहे हैं। इस वीडियो को देखकर एक यूज़र ने कमेंट में लिखा है, 'इनको कोई OYO बुक करके दे दो। कहीं भी शुरू हो जाते हैं।' वहीँ एक अन्य यूजर ने लिखा है- 'इतना शो करने की क्या जरूरत है?'

केवल यही नहीं बल्कि कुछ ने तो दोनों को जल्द शादी करने की सलाह तक दे डाली है। एक यूजर ने कहा- 'अरे यार इनको घर में रहने के लिए कहो।' वैसे यह पहली बार नहीं है जब दोनों ने इस तरह के पोज कैमरे के सामने दिए हों, इससे पहले भी दोनों इंटरव्यू और कई मौकों पर एक-दूसरे को Kiss करते दिखे हैं। वहीँ शादी के बारे में बात करें तो खबरें हैं जल्द ही दोनों शादी के बंधन में बंध सकते हैं।

ससुराल सिमर का 2 में होगी इस नए एक्टर की एंट्री

हर दिन 200 मजदूरों को खाना खिलाएंगे शोएब इब्राहिम, लोगों से की यह अपील

IPL 2021: एक ओवर में 37 रन, जडेजा के तूफ़ान में तिनकों की तरह बिखरी RCB

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -