ग्राहकों के लिए बड़ी खबर, और भी सस्ती हुई Realme की 32 इंच की SmartTV
ग्राहकों के लिए बड़ी खबर, और भी सस्ती हुई Realme की 32 इंच की SmartTV
Share:

स्मार्टफन बनाने वाली कंपनियां धीरे-धीरे स्मार्ट टीवी सेगमेंट में भी एंट्री करने  जा रही है। इसी दौरान अगर आप नई एंड्रॉयड स्मार्ट TV खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए अच्छा ऑप्शन है। ऐसा इसलिए क्योंकि REALME की स्मार्ट TV को  सस्ते में खरीदने का अवसर दिया जा रहा है। REALME की अधिकारी वेबसाइट स मिली  सूचना के अनुसार ग्राहक कंपनी की  टीवी पर भारी छूट का लाभ पा सकते हैं। दरअसल REALME  के साइट पर REALME डेज़ सेल चल रही है, जहां से ग्राहक कंपनी के फोन, टीवी को कम मूल्य में खरीद पाएंगे।

REALME।COM से मिली जानकारी के अनुसार सेल में 32 इंच की स्मार्ट TV को 1 हज़ार रुपये के डिस्काउंट पर खरीद सकते है। इस 32 इंच की स्मार्ट टीवी की शुरुआती मूल्य 14,999 रुपये है। जिसके अतिरिक्त खरीदारी करने पर ग्राहकों को Freecharge पर ऑफर मिल रहा है। जिसके  द्वारा  पेमेंट करने पर ग्राहकों को 75 रुपये का कैशबैक (न्यूनतम 2 हजार की खरीदी पर) और Mobikwik से भुगतान पर 10% का कैशबैक (200 रुपये तक) मिलेगा।

REALME  की 32 इंच की Smart TV HD क्वालिटी की है, जबकि 43 इंच का वेरिएंट FHD के साथ आता है। Realme Smart TV में 8।7 mm काफी पतला बेजेल भी मिल रहा है और जिसमे 24 वॉट आउटपुट का क्वॉड कोर स्पीकर भी मौजूद है जो कि Dolby Audio को सपोर्ट करता है। इस स्मार्ट TV में 1 GB रैम के साथ MediaTek प्रोसेसर और 8 GB की स्टोरेज है। REALME  स्मार्ट TV एंड्रॉयड टीवी सॉफ्टवेयर पर चलती है, जिसमें वॉइस और Netflix, अमेज़न प्राइम वीडियो और गूगल असिस्टेंट के लिए Hot Keys भी है। कनेक्टिविटी की बात की जाए तो जिसमे आपको 3 HDMI, 2 USB और एक LAN, डिजिटल ऑडियो आउट और Bluetooth 5।0 मिल रहा है।

मिलेंगे 7 डिस्प्ले मोड्स: REALME के इस स्मार्ट TV क्रोम बूस्ट पिक्चर इंजन टेक्नोलॉजी को सपोर्ट करने वाले है। जिसमे 7 डिस्प्ले मोड्स होगा और 400 यूनिट्स तक की पीक ब्राइटनेस मिलेगा। खास बात है कि REALME के उपभोक्ता इन स्मार्ट टीवी पर HDR 10 कंटेंट को भी देख पाएंगे।

1 मई से होने वाले कोरोना टीकाकरण को लेकर आंध्र प्रदेश सरकार ने रखा ये नया आदेश

बुजुर्ग के खाते में जमा थे 2 लाख 850, वक्सीनशन के लिए CM फंड में 2 लाख दान करके पेश की मिसाल

कोरोना वायरस से बचने के लिए भाप ले रहे हैं तो जरूर पढ़े यह खबर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -