प्रियांक खड़गे ने 'दूसरी' COVID-19 लहर को संभालने के लिए केंद्र की खिंचाई की
प्रियांक खड़गे ने 'दूसरी' COVID-19 लहर को संभालने के लिए केंद्र की खिंचाई की
Share:

बेंगलुरु: कर्नाटक कांग्रेस विधायक प्रियांक खड़गे ने कथित तौर पर देश में कोरोना वायरस की "दूसरी" लहर की अनदेखी करने के लिए भाजपा के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार की आलोचना की। उन्होंने कहा- "राज्य और केंद्र सरकारें फिर से लोगों के जीवन के साथ खिलवाड़ कर रही हैं और कोरोना दूसरी लहर को नजरअंदाज कर रही हैं। संक्रमण की शुरुआत में अनदेखी की गई थी, अगर देश में विदेशियों को तुरंत समय पर छोड़ दिया जाता तो यह देश में इतना व्यापक नहीं होता। " केवल मास्क पहनने पर जुर्माना लगाया गया लेकिन केवल सरकार अपनी जिम्मेदारियों को पूरा नहीं कर रही है।

उन्होंने यह कहते हुए भेजा, "हमारे देश के स्वास्थ्य विभाग ने इस मुद्दे को गंभीरता से नहीं लिया और अब जागने लगा। भारत सरकार ने सोमवार को एक विशेष बैठक की जिसके बाद कई अन्य देशों ने इंग्लैंड के लिए उड़ानें बंद कर दीं। रविवार को। हालांकि, केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री ने कहा है कि हमारी सरकार बहुत सतर्क नहीं है।” पूर्व मंत्री ने कहा कि जबकि कोरोना वायरस का नया तनाव इंग्लैंड में सक्रिय है और सीओवीआईडी ​​-19 की तुलना में 70 प्रतिशत तेजी से फैल रहा है, केंद्र सरकार ने इस मुद्दे को "गंभीरता से" नहीं लिया।

20 दिसंबर को प्रधान मंत्री बोरिस जॉनसन ने जनता को सूचित किया था कि यूके में कोविड-19 वायरस का एक नया संस्करण पेश किया गया है। "इस वायरस के इस नए संस्करण पर हमारे पास शुरुआती सबूत हैं, और संभावित जोखिम को देखते हुए। , यह भारी मन के साथ है कि मुझे आपको बताना चाहिए कि हम क्रिसमस को योजना के अनुसार जारी नहीं रख सकते।"

3 सालों से फर्जी आधार कार्ड बना रहे थे शाहबाज़ और फैसल, यूपी पुलिस ने जाल बिछाकर पकड़ा

राजद के पोस्टर में लालू-राबड़ी की री-एंट्री, JDU ने कसा तंज

कृषि कानून के विरोध में पप्पू यादव का धरना प्रदर्शन, पुलिस ने भांजी लाठियां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -