तो इस शख्स के साथ है प्रिया प्रकाश का रिलेशन, सामने आई बड़ी सच्चाई !
तो इस शख्स के साथ है प्रिया प्रकाश का रिलेशन, सामने आई बड़ी सच्चाई !
Share:

ओरु उदार फिल्म के जरिए लाइमलाइट में आने वाली प्रिया प्रकाश वारियर और उनके को-स्टार रोशन अब्दुल रहुफ इन दिनों चर्चा में चल रहे हैं. बता दें कि चर्चा का विषय दोनों के इंस्टाग्राम पिक्चर्स को लेकर हैं. दसअसल प्रिया ने रोशन के बर्थडे की कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है और इनमे दोनों की ट्यूनिंग लाजवाब नजर आ रही है.

आपको बता दें कि विंक गर्ल के नाम से मशहूर प्रिया प्रकाश वारियर की साड़ी वाली तस्वीरों की चर्चा अभी थमी भी नहीं थी कि फिल्म ओरु उदार में उनके को-स्टार रोशन अब्दुल रहुफ के साथ प्रिया के रिलेशनश‍िप की खबरें भी आने लगी हैं और अब हाल ही में प्रिया ने रोशन के बर्थडे की कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट की है, जिससे दोनों कलाकार एक बार फिर चर्चा में आ गए हैं. 

बता दें कि तस्वीरों में दोनों एक दूसरे के साथ शानदार नजर आ रहे हैं और दोनों के रिलेशन की अफवाहें पहले भी थी, जबकि इस बार फिर आई है. हालांकि दोनों ने कभी इन खबरों पर कोई रिएक्शन नहीं दिया है. लेकिन अब इन ताजा तस्वीरों को देखकर प्रिया और रोशन के फैंस उनके रिलेशनशिप के कयास फिर से लगाने लगे हैं. बता दें कि प्रिया ने तस्वीरें पोस्ट करते हुए 'हैप्पी बर्थडे ओशा' लिखा है. एक तस्वीर में प्रिया और रोशन कैंडिड पोज में नजर आ हैं. वहीं रोशन की एक तस्वीर में प्रिया ने वादे, प्यार और बॉन्डिंग का लंबा-चौड़ा नोट लिखा है. 

प्रेग्नेंसी के बाद मेहनत कर स्लिम-ट्रिम हो गई अनीता भाभी, वायरल हुई तस्वीरें

प्रेग्नेंट व्हेल के पेट से 22 किलो प्लास्टिक, जिसके कारण हुई मौत..

KBC 11: हॉट सीट पर बैठने के लिए ऐसे कर सकते हैं रजिस्ट्रेशन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -