KBC 11: हॉट सीट पर बैठने के लिए ऐसे कर सकते हैं रजिस्ट्रेशन
KBC 11: हॉट सीट पर बैठने के लिए ऐसे कर सकते हैं रजिस्ट्रेशन
Share:

जल्द ही टीवी शो कौन बनेगा करोड़पति सीजन 11 आने वाला है इस शो के लिए रजिट्रेशन 1 मई से शुरू होने जा रहे हैं. ऐसे में एक बार फिर से महानायक अमिताभ बच्चन छोटे पर्दे पर आने को तैयार हैं. आप सभी को बता दें कि शो का पहला टीजर वीडियो रिलीज हो गया है और इसमें अमिताभ शो की रजिस्ट्रेशन डेट के बारे में जानकारी दे रहे हैं. यदि आप भी शो में पार्टिसिपेट करना चाहते हैं तो आपको सबसे पहले इस शो के लिए रजिस्ट्रेशन करना होगा. तो आज हम आपको बताते हैं केबीसी में अमिताभ संग हॉट सीट पर बैठने के लिए कैसे रजिस्ट्रेशन करना है.

जी हाँ, रजिस्ट्रेशन के मुख्यतः 2 तरीके हैं. जिनमे पहला है ऑनलाइन तरीका और दूसरा ऑफलाइन. ऐसे में ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन का तरीका क्या है आइए बताते हैं..? इसके लिए लिंक पर क्लिक करते ही आपको ऑनलाइन एप्लिकेशन के किए एक फॉर्म का लिंक नजर आएगा और इस लिंक पर क्लिक करने पर आपकी स्क्रीन पर एक फॉर्म ओपन हो जाएगा. वहीं इस फॉर्म को भरने के बाद आपकी स्क्रीन पर एक पॉप अप नजर आएगा कि आपका रजिस्ट्रेशन पूरा हो गया है.

अब आवेदन का दूसरा तरीका ऑफलाइन तरीका भी है जिसमे आपको केबीसी रजिस्ट्रेशन के लिए जारी किए नंबर पर कॉल करके आईवीआर द्वारा आवेदन कर सकते हैं और इसके अलावा सरकारी अधिसूचना का उपयोग करके भी आवेदन कर सकते हैं. वहीं आप चाहे तो SMS द्वारा भी आवेदन कर सकते हैं. इसके लिए जरूरी जानकारियां जल्द ही शो में दी जाएंगी. आप सभी को बता दें कि शो का पहला टीजर वीडियो सोनी टीवी के आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किया गया है. वैसे अब तक सिर्फ एक ही सीजन में ऐसा हुआ है जब इस शो को अमिताभ की बजाए शाहरुख खान ने होस्ट किया था वरना सभी शोज अमिताभ ने होस्ट किए है. फिलहाल अमिताभ बच्चन वीडियो में बता रहे हैं कि रजिस्ट्रेशन 1 मई को रात 9 बजे से शुरू होंगे. वीडियो के कैप्शन में सोनी टीवी ने लिखा, "अगर कोशिश रखोगे जारी तो केबीसी हॉट सीट पर बैठने की इस बार आपकी होगी बारी."

ऑनलाइन टीआरपी में नागिन 3 के साथ कपिल को भी लगा बड़ा झटका

इस एक्ट्रेस ने बताई अपने एक्टिंग छोड़ने की वजह, कहा- 'उस रात उन्होंने मुझे होटल बुलाया और...'

'KBC' के दर्शकों के लिए बड़ी खुश्खरी, इस दिन से शुरू होंगे रजिस्ट्रेशन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -