रणवीर की 'सिम्बा' के लिए कभी नहीं चुना गया प्रिया प्रकाश को, जानिए पूरी बात
रणवीर की 'सिम्बा' के लिए कभी नहीं चुना गया प्रिया प्रकाश को, जानिए पूरी बात
Share:

मलयालम एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर अपनी फिल्म Oru Adaar Love से काफी चर्चा में बनी हुई हैं. इसके बाद ये खबर आ रही थी कि ये जल्दी ही बॉलीवुड में भी डेब्यू करने वाली हैं. कहा जा रहा था रणवीर सिंह की आने वाली फिल्म 'सिम्बा' में इन्हें लीड फीमेल एक्ट्रेस का रोल दिया जाएगा जिससे फिल्म और भी अच्छी चलेगी. ऐसा कहना था फिल्म निर्माता करण जौहर का जो ये चाहते थे रोहित शेट्टी प्रिया को अपनी आने वाली फिल्म में रणवीर के साथ लें जिसमें वो अभिनेत्री का अहम रोल करेंगी.

लेकिन अब ये खबर आयी है इस फिल्म के लिए प्रिया को कभी भी नहीं चुना गया, ना ही ये बात हुई है कि वो बॉलीवुड में रणवीर के साथ नज़र आएँगी. इस पर एक सूत्र ने बताया कि प्रिया भले ही सभी यूज़र्स का ध्यान अपनी ओर खिंच रही हो लेकिन वो 'सिम्बा' का हिस्सा नहीं हैं और ना ही बनेंगी. वो कहते है ये अफवाहें कहाँ से आ रही हैं ये वो भी नहीं जानते हैं लेकिन ऐसी कोई खबर नहीं है कि प्रिया इस फिल्म में काम करेंगी.

इस फिल्म के लिए कई सारी अभिनेत्रियों को जोड़ा गया था जिनमें सारा अली खान, जाह्नवी कपूर, आलिया भट्ट और श्रद्धा कपूर का नाम भी था लेकिन अब तक इस फिल्म के लिए कोई भी अभिनेत्री चुनी नहीं गयी है. ये सब नहीं हैं तो देखना होगा कौन सी अभिनेत्री आती है इस फिल्म के लिए. बता दें, ये फिल्म दिसंबर में रिलीज़ होने वाली है जिसकी सलमान खान की फिल्म दबंग से टक्कर हो सकती है.

ये 5 बॉलीवुड फिल्में जो आपके वीकेंड को बना देगी यादगार

करण वाही को छोड़ गई उनकी गर्लफ्रेंड, जेनिफर विंगेट के साथ जुड़ा था नाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -