ये 5 बॉलीवुड फिल्में जो आपके वीकेंड को बना देगी यादगार
ये 5 बॉलीवुड फिल्में जो आपके वीकेंड को बना देगी यादगार
Share:

कई बार वीकेंड में आप कुछ ऐसा करना चाहते हैं जिससे आपके हफ्ते भर की थकान उतर जाए. कुछ लोग वीकेंड में पार्टी करना पसंद करते हैं तो कुछ लोग कोई रोड ट्रिप को प्लान कर लेते हैं. ऐसे में अगर आप कहीं नहीं जाना चाहते और घर पर रहकर ही छुट्टी का आनंद लेना चाहते हैं तो हम आपको बताने जा रहे हैं कुछ ऐसी ही फिल्में जिन्हें आप घर पर देखकर अपनी बोरियत को दूर कर सकते हैं और छुट्टियों को बेहतर बना सकते हैं. इससे आपको कहीं जाने की थकान भी नहीं होगी और आपकी छुट्टियां भी सार्थक हो जाएँगी. तो चलिए जानते हैं उन फिल्मों के बारे में जिन्हें आपको इस वीकेंड पर देख ही लेना चाहिए.

* I am Kalam :

नीला माधब पांडा द्वारा निर्देशित की गयी ये फिल्म एक राजस्थानी लड़के पर आधारित है जो APJ अब्दुल कलाम से प्रेरित होता है और अपने जीवन में बड़े सपने देखने की काबिलियत रखता है. फिल्म की कहानी दर्शकों को काफी पसंद आयी और दुनियाभर में इसे सफलता हासिल हुई.

* Dor :

नागेश कुकुनूर द्वारा निर्देशित फिल्म महिलाओं के सम्मान में बात करती है और एक समज को एक खास सन्देश देती है. महिलाओं पर बनी ये फिल्म उनके हक़ को बढ़ावा देती है जो उन्हें मिलने चाहिए. ये फिल्म मलयालम फिल्म 'पेरुमैहैक्कलम' का रीमेक है जिसे हिंदी में बनाया गया है और काफी पसंद भी किय गया है. इस फिल्म में आयशा टाकिया, गुल पनाग और श्रेयस तलपड़े अहम किरदार में हैं.

* Matrubhoomi- A Nation Without Women :

इस फिल्म का शीर्षक ही आपको इसकी कहानी समझने के लिए काफी है. मनीष झा ने इस फिल्म को निर्देशित किया है जिसमे महिलाओं के खास मुद्दों को उठाया गया है. ये फिल्म आपको भी महिलाओं के लिए और समाज के प्रति जागरूक करेगी.

* Madholal Keep Walking :

ये फिल्म का शुरू में आपको काफी हंसाएगी और आपका मनोरंजन भी करेगी. फिल्म माधोलाल पर आधारित है जो अपने परिवार और दोस्तों से काफी प्यार करता है. लेकिन बाद में उसकी ज़िंदगी ऐसा मोड़ लेती है जिससे वो कैसे निकलता है ये देखना आपके लिए खास होगा.

* Supermen Of Malegaon :

ये फिल्म एक डॉक्यूमेंट्री फिल्म है जिसकी कहानी भी मालेगांव और उससे जुड़े लोगों पर आधारित है और काफी फनी भी है.

बीच पर बिकिनी में साइकिल चलाती हॉट दिखीं ये अभिनेत्री

इस अभिनेता ने अपनी 10 साल की बेटी को दिखाया था बोल्ड फिल्म का ट्रेलर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -