Detel company ने की नई शुरूआत, किफायती फोन के लिए है मशहुर
Detel company ने की नई शुरूआत, किफायती फोन के लिए है मशहुर
Share:

किफायती फोन और टेलिविजन बनाने के लिए Detel कंपनी जानी जाती है वहीं, काफी भरोसेमंद कंपनियों में से एक है. अब Detel ने अपने बिजनेस को आगे बढ़ाने के लिए एक कदम उठाया है. बता दें, Detel अब ई- कॉमर्स प्लेटफॉर्म ' www.preloveddevice.com ' के साथ मिलकर रिफर्बिश डिवाइस के नए बिजनेस में उतर गई है, नया एक्सपीरियंस देने का प्रयास जिससे कंपनी अपने कस्टमर्स को करेगी.

Jio ने पेश किया रियलमी यूथ ऑफर, मिल रहा स्मार्टफोन पर भारी डिस्काउंट

प्राप्त जानकरी के अनुसार ये डिवाइस आपको बिल्कुल नए डिवाइस जैसा ही एक्सपीरियंस देंगे और इनकी पैकेजिंग भी बिल्कुल वैसी ही होगी. साथ ही कंपनी डिवाइस के साथ वह सभी एसेसरीज देगी जो नए फोन के साथ आती है. कंपनी इन रिफर्बिश डिवाइस के साथ छह महीने से लेकर 1 साल तक की वारंटी ऑफर भी दे रही है.Detel कंपनी के एमडी योगेश भाटिया का कहना है कि "हम नए उत्पादों के बाजार में परिचालन कर रहे हैं और विश्व में मोबाइल फोन तथा टेलीविजन जैसे सबसे किफायती उत्पादों को सफलतापूर्वक पेश किया है. हम ग्राहकों की मानसिकता इस उद्योग में दो दशक से अधिक समय पूरा कर लेने के बाद समझ चुके हैं.

Flipkart पर पहली बार Realme 3 Pro सेल के लिए हुआ उपलब्ध, ये होगी ऑफर प्राइस

सभी के लिए प्रतिस्पर्धी मूल्य पर हमारा नया उपक्रम प्रीलव्ड डिवाइस टेक्नोलॉजी देने तथा इच्छाशक्ति किफायती वस्तु पाने के बीच अंतर मिटाने के लिए प्रतिबद्ध है. वहीं, प्रीलव्ड डिवाइसेज के प्रमुख संजीव सोनी ने बताया कि हम ऐसी जगह प्रीलव्ड डिवाइस पेश करने को लेकर खुश हैं जहां सभी उत्पाद वेबसाइट पर सूचीबद्ध हैं और क्वॉलिटी चेक के कठिन परीक्षण से ये सभी 52 चरणों मे गुजरता है.

आज से Xiaomi Redmi 7 पर मिलेगा कैशबैक ऑफर, ये है वेबसाइट

Nubia Red Magic 3 में दमदार है चार्जिग सिस्टम, जानिए अन्य खासियत

सोशल नेटवर्क 'हेलो' ने 50 लाख पोस्ट किया रिमूव, इस संख्या मे खाते भी हुए डिलीट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -