राजस्थान: अनियंत्रित होकर गड्ढे में गिरी प्राइवेट स्कूल की बस, 40 बच्चे थे सवार
राजस्थान: अनियंत्रित होकर गड्ढे में गिरी प्राइवेट स्कूल की बस, 40 बच्चे थे सवार
Share:

भीलवाड़ा: राजस्थान के भीलवाड़ा जिले के हनुमाननगर थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले मनोहरपुरा गांव में तालाब के पास बरसात से बनी खाई में एक प्राइवेट स्कूल की बस अचानक अनियंत्रित होकर गिर गई। हादसे के दौरान बस में 40 बच्चे बैठे हुए थे, जिनमें से 10 बच्चे चोटिल हो गए। जिनका प्राथमिक उपचार किया गया, जबकि एक बैक की हालात नाजुक होने पर उसे उपचार हेतु हिंडौली चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, हनुमाननगर थाना क्षेत्र में स्थित न्यू सैनिक स्कूल, इटूण्डां की एक बस क्षेत्र भर में गांवो से स्कूल आने वाले बच्चों को लेकर स्कूल की तरफ जा रही थी, इस दौरान मनोहरपुरा के पास तालाब की पाल के निकट बरसात की वजह से बनी खाई में अचानक बस अनियंत्रित होकर गिर गई। बस का अगला हिस्सा तालाब के पानी में डूबने के कारण वहां पर चीख पुकार मच गई। बच्चों की आवाज़ सुनकर आस-पास खेतो में मौजूद ग्रामीण घटनास्थल की तरफ भागे। 

इस दौरान बच्चे बस के भीतर फंसे हुए थे और बस का ड्राइवर वहां से फरार हो चुका था। ग्रामीणों द्वारा सूचना दिए जाने पर बड़ी संख्या में मौके पर पहुंचे ग्रामीणों की सहायता से हनुमाननगर थाना पुलिस ने बच्चो को बाहर निकाला। हादसे में लगभग 9 बच्चो को चोटें आई, जिनमें 8 बच्चों का प्राथमिक उपचार किया गया, जबकि एक बच्चे का हाथ फ्रेक्चर होने की वजह से उसे हिंडौली चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। 

नेशनल ओपन एथलेटिक्सः हरियाणा की इस महिला खिलाड़ी ने जीता गोल्ड मेडल

केंद्रीय मंत्री जावडे़कर ने साधा विदेशी मीडिया पर निशाना, कही यह बात

असम NRC: अगर अंतिम सूची में भी छूट गया है नाम, तो 120 दिनों के भीतर कर लें ये काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -