इंटरनेट पर वायरल हुई इस मशहूर कपल की प्राइवेट तस्वीरें, फैंस हुए हैरान
इंटरनेट पर वायरल हुई इस मशहूर कपल की प्राइवेट तस्वीरें, फैंस हुए हैरान
Share:

हाल ही में टीवी जगत के मशहूर एक्टर करण कुंद्रा ने 11 अक्टूबर को अपना जन्मदिन मनाया था। कुछ मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक कहा जा रहा है की करण कुंद्रा की जन्मदिन पार्टी उनकी गर्लफ्रेंड तेजस्वी प्रकाश ने अरेंज की थी तथा बहुत ही बेहतरीन तरीके से करण कुंद्रा का जन्मदिन मनाया गया। इस पार्टी के बेहतरीन फोटो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा हैं। इसको देखते हुए करण और तेजस्वी के प्रशंसक भी काफी खुश नजर आ रहे हैं। 

वही इनके प्रशंसकों ने सोशल मीडिया के जरिए जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं। जन्मदिन की फोटोज प्रशंसकों के द्वारा धनाधन देखी जा रही हैं। तेजस्वी प्रकाश ने जन्मदिन की सभी फोटोज मंगलवार के दिन अपने सोशल मिडिया अकाउंट पर शेयर की थी। इन फोटोज में तेजस्वी एवं करण ब्लैक कलर के आउटफिट्स में दिखाई दे रहे हैं। इन तस्वीरों में कपल बहुत ही शानदार नजर आ रहे हैं। तेजस्वी ने ब्लैक रंग का ऑफ़ शोल्डर आउटफिटस पहना हुआ हैं तथा करण ने ब्लैक रंग की टीशर्ट और इसके ऊपर काले रंग का जैकेट पहना हुआ हैं। 

वैसे तेजस्वी ने जन्मदिन पार्टी के काफी सारी फोटोज शेयर की है। मगर करण एवं तेजस्वी का एक साथ केक काटते हुए फोटो लोगो के द्वारा काफी पसंद किया जा रहा हैं। इसके अतिरिक्त दूसरा एक फोटो है। जिसमें करण उनके माता-पिता के साथ दिखाई दे रहे हैं। इस फोटो को भी लोगो के द्वारा काफी प्यार दिया जा रहा हैं। जन्मदिन पार्टी में एक्टर बेहद खुश दिखाई दे रहे हैं साथ-साथ उनकी गर्लफ्रेंड तेजस्वी भी काफी खुश नजर आ रही हैं।

बिना कपड़ो के इस एक्ट्रेस ने शेयर कर डाली ऐसी तस्वीरें, देखकर छूटे फैंस के पसीने

कैमरे के सामने इस एक्ट्रेस ने दिए ऐसे पोज, देखकर मदहोश हुए फैंस

श्वेता तिवारी ने किया ये बड़ा खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -