श्वेता तिवारी ने किया ये बड़ा खुलासा
श्वेता तिवारी ने किया ये बड़ा खुलासा
Share:

टेलीविज़न की जानी मानी मशहूर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी हाल ही में शुरू हुए सीरियल 'मैं हूं अपराजिता' में तीन बेटियों की मां का किरदार निभा रही हैं। वही हाल ही में श्वेता तिवारी ने खुलासा किया है कि किताबें पढ़ने में उनकी अच्छी रुचि है तथा कहा कि एक अच्छा उपन्यास पढ़ने से स्ट्रेस कम होता है। उनका कहना है कि, "जब भी मेरे पास खाली वक़्त होता है, मुझे एक अच्छी किताब पढ़ने में मजा आता है। भले ही मेरे पास बिजी शूटिंग शेड्यूल हो, एक जबरदस्त उपन्यास पढ़ना मुझे हमेशा खुश और तनाव मुक्त बनाता है।"

श्वेता तिवारी ने 'कसौटी जिंदगी की' में प्रेरणा के किरदार के साथ मनोरंजन जगत में अपना स्थान बनाया तथा कई टेलीविज़न शोज, फिल्मों और वेब सीरीज में भी अभिनय किया। वह 'बिग बॉस 4' की विजेता भी रहीं तथा फिर 'खतरों के खिलाड़ी 11' में हिस्सा लिया। उन्होंने 'हम, तुम और देम' से डिजिटल डेब्यू किया था।

वही एक्टिंग के अतिरिक्त श्वेता किताबें पढ़ने के अपने शौक के लिए कुछ वक़्त निकालना सुनिश्चित करती हैं तथा अपनी मां से यह आदत विरासत में मिलने के बारे में बोलती हैं। आगे उन्होंने कहा, "एक बच्चे के तौर पर मुझे किताबें पढ़ना पसंद था और मेरा मानना है कि मुझे अपनी मां से किताबों के लिए प्यार विरासत में मिला है। पुस्तकों का मेरा संग्रह बचपन से बढ़ रहा है, वे वास्तव में मुझे खुश करते हैं।" इसके अतिरिक्त श्वेता तिवारी ने बताया कि किस प्रकार की किताबें पढ़ना उन्हें पसंद हैं। "मुझे भारतीय और यूरोपीय इतिहास के बारे में पढ़ना पसंद है। अगर आप मुझसे मेरे वर्तमान पसंदीदा के बारे में पूछते हैं, तो वे पाउलो कोएल्हो द्वारा 'द अल्केमिस्ट', युवल द्वारा 'सेपियंस' हैं।" आगे श्वेता तिवारी ने कहा, "मुझे क्रिस्टिन हन्ना और कोलीन हूवर के लिखे गए उपन्यास पढ़ना भी पसंद है। मैंने जो भी किताब पढ़ी है, मैं उस चरित्र से जुड़ती हूं, और यह एक और जीवन जीने जैसा है।"

करण जौहर ने लगाई 'हरियाणा की शकीरा' को फटकार, सामने आया नया प्रोमो

इस शख्स से शादी करना चाहती है उर्फी जावेद, खुद पोस्ट शेयर कर किया ऐलान

बल्ब से खुद को लपेटे हुए नजर आईं ये मशहूर एक्ट्रेस, वायरल हुआ VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -