टायर फटने से पलटी बस, 4 की मौत, 25 गंभीर रूप से घायल
टायर फटने से पलटी बस, 4 की मौत, 25 गंभीर रूप से घायल
Share:

कानपुर: आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर तेज रफ्तार के कारण प्राइवेट बस टायर फटने के बाद डिवाइडर से टकराकर पलट गई. हादसे में चार यात्रियों की मौत हो गई. करीब 25 लोग घायल हो गए. वहीं हादसा तिर्वा कोतवाली के फगुहा भट्ठे के समीप हुआ. जंहा यूपीडा की टीम ने एंबुलेंस से यात्रियों को मेडिकल कालेज में भर्ती कराया. यहां इनका इलाज चल रहा है. मृतकों की शिनाख्त नहीं हो सकी है.

सूत्रों का कहना है कि हादसे की जानकारी पर डीएम रवींद्र कुमार, एसपी अमरेंद्र प्रसाद सिंह और एएसपी विनोद कुमार एक्सप्रेसवे पर पहुंच गए. जंहा राहत कार्य में तेजी लाने के आदेश दिए. वहीं जयपुर से बीते बुधवार दोपहर रवाना हुई बस का रात करीब 11 बजे तिर्वा फगुहा भट्ठे के समीप टायर फट गया. जंहा चालक बस को जब तक नियंत्रित करता, वह डिवाइडर से टकराने के बाद पलट गई. मौके पर चीख-पुकार मच गई.

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार यूपीडा की टीम ने रेस्क्यू शुरू किया. जंहा किसी तरह बस में फंसे यात्रियों को बाहर निकाला. वहीं  इससे पहले आगरा से लखनऊ जाने वाली रोड को बंद कर दिया गया. वहीं दोनों तरफ के वाहनों को एक ही लेन से सावधानी के साथ गुजारना शुरू किया गया. जंहा मेडिकल कालेज पहुंचे घायलों में 4 को मृत घोषित कर दिया गया. वही गंभीर रूप से घायल करीब 25 का इलाज चल रहा है. हादसे की जानकारी पर डीएम और एसपी भी एक्सप्रेस-वे पहुंच गए. राहत कार्य के लिए पुलिस और यूपीडा की टीम को लगाकर काम शुरू कराया. वहीं दोनों अफसरों ने मेडिकल कालेज पहुंचकर घायलों से जानकारी ली. हादसे के बाद यात्रियों का सामान तितर बितर हो गया. चुटहिल यात्री अपना सामान तलाशने में जुट गए. चालक का पता नहीं चल सका है. क्रेन की मदद से बस को हटाने का काम चल रहा है.

यूपी में बिजली बकाया वसूली अभियान आज से जारी, बकायेदारों की कटेगी बिजली

उत्तर प्रदेश: मुठभेड़ में शार्पशूटर उमेश पंडित गिरफ्तार, रणदीप गैंग के लिए करता था काम

सरेआम विधवा संग की गई बलात्कार की कोशिश, विरोध करने पर...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -