सरेआम विधवा संग की गई बलात्कार की कोशिश, विरोध करने पर...
सरेआम विधवा संग की गई बलात्कार की कोशिश, विरोध करने पर...
Share:

हाल ही में सामने आए अपराध के मामले ने सभी को हैरानी में डाल दिया है. इस मामले को बेगूसराय में बेलगाम का बताया जा रहा है जहाँ अपराधियों ने एक विधवा के साथ छेड़खानी की है. इस मामले में विधवा ने खुलासा करते हुए बताया कि, ''मेरे साथ बलात्कार की कोशिश भी की गई.'' उसका कहना है जब उसने छेड़खानी का विरोध किया तो उसके साथ मारपीट भी की गई.

इस मामले में विधवा के साथ छेड़खानी का विरोध करने वाले 4 लोगों को भी बुरी तरह पीटा गया है और बताया ऐसा भी गया है कि उनपर अपराधियों ने चाकू से वार भी किया है. पुलिस के अनुसार सभी घायलों का इलाज सदर अस्पताल में करवाया जा रहा है और इस मामले को नावकोठी थाना इलाके के वार्ड नंबर 9 का बताया जा रहा है. वहीं अपने बयान में पुलिस को विधवा ने कहा है कि, ''अपराधी घर में घुसकर उसके साथ छेड़खानी करने लगे और उसे जबरदस्ती बाहर ले जाने लगे. इसका विरोध करने पर बदमाशों ने विधवा के साथ उसके घर वालों को भी बुरी तरह से पीटा है.''

इसी के साथ विधवा का आरोप है कि उसके साथ रेप करने की भी कोशिश की गई. इस मामले को ऐसा पहला मामला नहीं कहा जा सकता है क्योंकि छेड़खानी के ऐसे कई मामले हैं जो सामने आ रहे हैं और हैरान कर रहे हैं.

शादी के 7 महीने बाद पत्रकार पति ने इस वजह से कर दी पत्नी की हत्या

पति-पत्नी बनकर होटल में आए और अगली सुबह दरवाजा खुला तो...

आधी रात को उठा युवक और एक-एक करके सबको उतार दिया मौत के घाट

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -