पुलवामा में भारतीय सेना ने जैश के आतंकियों को घेरा, मुठभेड़ जारी

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर के पुलवामा में CRPF काफिले पर हुए आतंकी हमला करने वाले आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के आतंकवादियों को भारतीय सुरक्षाबलों ने घेर लिया है। सोमवार सुबह पुलवामा के पिंगलीना क्षेत्र में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच एनकाउंटर जारी है। आतंकी एक घर में छिपे हुए हैं  भारतीय सेना ने पूरे इलाके को घेर लिया है। दोनों तरफ से गोलीबारी जारी है। ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि यहां एक घर में दो से तीन आतंकी छिपे है। 

वेब सीरीज में डेब्यू करने जा रही हैं करिश्मा कपूर, इंटरनेशनल शो पर है आधारित

आतंकियों के छिपे होने की ख़ुफ़िया सूचना मिलने के बाद सुरक्षाबलों ने इलाके में तलाशी अभियान चलाया था। जिसके बाद आतंकियों ने खुद को घिरा देख कर सुरक्षाबलों पर गोलीबारी शुरू कर दी।  भारतीय सुरक्षाबलों ने भी जवाबी कार्रवाई करते हुए हुए गोलीबारी की। खबर लिखे जाने तक दोनों तरफ से गोलीबारी जारी है। एनकाउंटर स्थल पर सेना की 55 राष्ट्रीय राइफल्स, जम्मू कश्मीर पुलिस और CRPF की 182/183 बटालियन की ज्वाइंट टीम ने मोर्चा संभाला है।

RBI ने बैंकों को जारी की चेतावनी, इस तरह से हो रही धोखाधड़ी

आपको बता दें कि बीती 14 फरवरी को आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के आतंकवादियों ने पुलवामा के अवंतिपोरा इलाके में CRPF के काफिले पर आत्मघाती हमला किया था। इस हमले में अर्धसैनिक बल के 44 जवान शहीद हुए थे, साथ ही कई जवान घायल हुए थे। इस हमले के बाद पूरे देश में आक्रोश फैल गया है और हर तरफ से आतंक और पाकिस्तान के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने का मांग उठ रही है।

खबरें और भी:-

शादी के सीजन में चमका बाज़ार, सोने के साथ चांदी भी चमकी

बेंगलुरु में शुरू होने वाले नेशनल कैंप के लिए हॉकी इंडिया ने की 34 खिलाड़ियों की घोषणा

पुलवामा हमले को लेकर व्हॉट्सएप पर लिख दिया 'पाकिस्तान जिंदाबाद', गिरफ्तार

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -