खबरों में छाया ‘कुर्बान’ का ‘प्राइवेट ऑडिशन’, सैफ संग S*X सीन पर बोली करीना कपूर- 'दिक्कत नहीं हुई, हम पहले से ही…'
खबरों में छाया ‘कुर्बान’ का ‘प्राइवेट ऑडिशन’, सैफ संग S*X सीन पर बोली करीना कपूर- 'दिक्कत नहीं हुई, हम पहले से ही…'
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की जानी मानी मशहूर अदाकारा करीना कपूर खान ने हाल में एक शो के चलते अपने और सैफ अली खान के बीच रिकॉर्ड हुए सेक्स सीन पर बात की। उन्होंने नेटफ्लिक्स के राउंडटेबल डिस्कशन के चलते कुर्बान फिल्म के सीन पर बात करते हुए बताया कि वो लोग तो उससे पहले से ही डेट कर रहे थे। दरअसल, शो के चलते सिद्धार्थ मल्होत्रा ने उनसे कुर्बान फिल्म में जो सैफ अली खान और करीना कपूर खान का सेक्स सीन था, उसपर सवाल किया। तत्पश्चात, करीना कपूर ने जवाब देते हुए कहा, “हम उससे पहले से एक दूसरे को डेट कर रहे थे। हमने ऑडिशन दिया तो वो भी ठीक था। कोई परेशानी नहीं थी।”

वही उनकी यह बात सुन काजोल ने उनका मजाक भी उड़ाया कि वो उनका प्राइवेट ऑडिशन था। यहाँ काजोल की बात सुनकर सबको हँसी भी आई। आपको बता दें कि करीना कपूर ने सैफ अली खान से 2012 में शादी की थी। इससे पहले दोनों एक साथ लिव-इन में रहते थे। 5 वर्ष एक दूसरे के साथ रहकर करीना और सैफ अली खान ने इसलिए शादी की, क्योंकि उन्हें बच्चे चाहिए थे। वर्ष 2016 में उनके पहला बच्चा तैमूर अली खान हुआ। फिर 2021 में जेह अली खान हुआ।

अपने एक इंटरव्यू में एक बार करीना कपूर ने कहा था- “अब आप शादी इसलिए करते हो न क्योंकि आपको बच्चे चाहिए। मेरा मतलब है आप उसके बिना भी साथ में रह सकते हैं। मैं और सैफ शादी से पहले 5 वर्ष लिव इन में रहे। हमने शादी इसलिए की क्योंकि हमको बच्चे चाहिए थी।” करीना कपूर ने अपने पेरेंटिंग स्टाइल की भी चर्चा की थी। उन्होंने कहा था कि वह अपनी जिंदगी अपने बच्चों के आगे ही जीना चाहती हैं तथा अपने बच्चों के साथ सब कुछ करना चाहती हैं। उनका मानना है कि यदि वो लोग खुश रहेंगे तभी उनके बच्चे भी खुश रह पाएँगे।

ट्रोल्स से तंग आए करण जौहर, बीच शो में कर दी ये अश्लील हरकत

'तुमकों कसकर पकड़ लूँगा और...', सुकेश चंद्रशेखर ने फिर जेल से जैकलीन फर्नांडिस को लिखा पत्र

जाह्नवी कपूर के नए फोटोशूट ने इंटरनेट पर लगाई आग, ओरी भी हुए दीवाने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -