जाह्नवी कपूर के नए फोटोशूट ने इंटरनेट पर लगाई आग, ओरी भी हुए दीवाने
जाह्नवी कपूर के नए फोटोशूट ने इंटरनेट पर लगाई आग, ओरी भी हुए दीवाने
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की जानी मानी मशहूर अदाकारा जाह्नवी कपूर प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ को लेकर ख़बरों में बनी रहती हैं। कई बार वो अपने डांस वीडियो और फोटोज से सोशल मीडिया पर तहलका मचा देती हैं। एक बार फिर उन्होंने अपनी सिजलिंग तस्वीरों से लोगों के दिलों में आग लगा दी है। जाह्नवी ने इंस्टाग्राम पर नई फोटोज शेयर की हैं, जिसमें उनका किलर अंदाज देखने को मिल रहा है।

नए फोटोशूट में वो ब्लू कलर का शिमरी ऑउटफिट पहनकर पानी के अंदर पोज देती नजर आ रही हैं। स्टाइलिश ऑउटफिट के साथ उन्होंने हैवी आईमेकअप, गले में पेंडेंट और हाथों में रिंग पहनकर अपना लुक कंप्लीट किया। फोटोशूट में वो अलग-अलग तरह से पोज देती नजर आ रही हैं। जाह्नवी की अदाओं ने प्रशंसकों के साथ-साथ उनके दोस्त ओरी को भी मदहोश कर दिया है। 

ओरी ने जाह्नवी की प्रशंसा करते हुए कमेंट सेक्शन में ओशियन Wave का इमोजी बनाया है। इसके अतिरिक्त कई प्रशंसक उनकी प्रशंसा में अमेजिंग, खूबसूरत और तबाही जैसे कमेंट कर रहे हैं। वहीं जाह्नवी की बहन अंशुला कपूर ने तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा कि स्टनिंग। फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने भी कमेंट में हार्ट इमोजी बनाकर बॉलीवुड डीवा पर प्यार लुटाया है। वही बात यदि जाह्नवी कपूर के पर्सनल लाइफ की बात करें, तो जाह्नवी इन दिनों शिखर पहाड़िया संग रिलेशनशिप में हैं। दोनों को अकसर साथ घूमते-फिरते देखा जाता है। चर्चा है कि कपल जल्द ही शादी भी कर सकता है। 

'नारायण मूर्ति और ओरी के बीच डिबेट होनी चाहिए', आखिर क्यों ऐसा बोले भारतीय अरबपति हर्ष गोयनका?

भारत में दिखी इन हॉलीवुड स्टार्स की दीवानगी, यहाँ देंखे टॉप 10 एक्टर्स के नाम

सामने आई मोस्ट पॉपुलर फीमेल स्टार्स की लिस्ट, जानिए पहले नंबर पर किसने मारी बाजी?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -