ट्रोल्स से तंग आए करण जौहर, बीच शो में कर दी ये अश्लील हरकत
ट्रोल्स से तंग आए करण जौहर, बीच शो में कर दी ये अश्लील हरकत
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर डायरेक्टर करण जौहर अक्सर हेटर्स के निशाने पर रहते हैं। उनके चैट शो 'कॉफी विद करण' में आए कई स्टार्स भी शो में कही बातों के कारण अक्सर ट्रोल होते हैं। इस वर्ष 'कॉफी विद करण' सीजन 8 के पहले एपिसोड में बॉलीवुड के पावरफुल कपल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह शामिल हुए थे। शो में दीपिका ने कहा था कि कमिटमेंट से पहले तक वो रणवीर संग ओपन रिलेशनशिप में थीं, वो दूसरे लोगों को भी एक्सप्लोर कर रही थीं। शो ऑन एयर होने के पश्चात् दीपिका अपनी इन स्टेटमेंट्स पर जमकर ट्रोल हुई थीं। 

वही अब शो के नए एपिसोड में करण जौहर ने दीपिका-रणवीर के हेटर्स को करारा जवाब दिया। करण ने कहा- मुझे लगता है कि दीपिका-रणवीर के साथ किया गया ये सबसे ईमानदार और दिल को छू लेने वाला एपिसोड था। मगर एपिसोड के पश्चात् हमारी वाहियात ट्रोलिंग हुई। मैं ये बताना चाहता हूं कि उस एपिसोड पर आई लोगों की प्रतिक्रिया पर मुझे बहुत गुस्सा आया था। मेरे लिए ये इस सीजन का बेस्ट एपिसोड था। वो दोनों बेहद ईमानदार थे। 

करण ने आगे कहा- उन्होंने अपनी जिंदगी की कई बातें शेयर की थीं। मगर फिर लोग उनके बारे में नॉनसेंस बातें करने लगे। करण ने कहा ट्रोलिंग करने वालों को मैं ये बोलना चाहता था-तुम्हें किसी दूसरे की निजी जिंदगी और शादी के बारे में पता ही क्या है? तू अपने घर पे देख ना।।।मैं उन्हें मिडिल फिंगर दिखाना चाहता था। उन्हें Shut Up बोलना चाहता था।

'तुमकों कसकर पकड़ लूँगा और...', सुकेश चंद्रशेखर ने फिर जेल से जैकलीन फर्नांडिस को लिखा पत्र

जाह्नवी कपूर के नए फोटोशूट ने इंटरनेट पर लगाई आग, ओरी भी हुए दीवाने

बॉलीवुड के इस मशहूर अभिनेता के घर में लगी भयंकर आग, धुआं-धुआं हुए 4 फ्लैट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -