'तुमकों कसकर पकड़ लूँगा और...', सुकेश चंद्रशेखर ने फिर जेल से जैकलीन फर्नांडिस को लिखा पत्र
'तुमकों कसकर पकड़ लूँगा और...', सुकेश चंद्रशेखर ने फिर जेल से जैकलीन फर्नांडिस को लिखा पत्र
Share:

महाठग सुकेश चंद्रशेखर का नाम बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस को लेकर एक बार फिर ख़बरों में बने हुए है। 200 करोड़ रुपए की ठगी के मामले में जेल की हवा खा रहे ठग सुकेश चंद्रशेखर ने जैकलीन को एक नया प्रेम पत्र लिखा है। इसमें उसने लिखा, “मेरी शेरनी, मैं तुम्हें अपनी बाँहों में कसकर पकड़ने के लिए प्रतीक्षा नहीं कर सकती।”

कथित ठग सुकेश ने क्रिसमस एवं थैंक्सगिविंग के अवसर को देखते हुए जैकलीन फर्नांडिस को ये पत्र लिखा है। इस नए लेटर में, सुकेश ने जैकलीन को हाल ही में मिले अवॉर्ड के लिए बधाई दी और उन्हें ‘माय लव’ और ‘बेबी’ लिखा है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, सुकेश ने लिखा, “बेबी, सबसे पहले, तुम्हारे लिए बहुत खुश हूँ, मनोरंजन उद्योग में तुम्हारे असाधारण योगदान के लिए 7वाँ DIAFA अवॉर्ड मिलने पर बधाई। तुम्हें अंदाजा नहीं है कि मैं तुम्हारे लिए कितना खुश हूँ मेरी प्यार, तुम सच में भारतीय सिनेमा जगत की सबसे महान कलाकार हो। तुम अवॉर्ड लेते वक्त व्हाइट गाउन में सुपर सुपर स्टनिंग लग रही थीं, बेबी, मैं एक बार फिर आश्चर्यचकित हूँ। मेरे बोम्मा तुम इस दुनिया की नहीं लग रही थीं।”

आगे सुकेश ने लिखा, “बेबी, तुम्हारी दो अन्य नई तस्वीरें, एक तुम्हारी लाल अरबी पोशाक में रेगिस्तान में ली गई तस्वीर, और बो पिंक साड़ी में तुम बहुत खूबसूरत लग रही थीं। मगर जिसने मेरा दिल चुरा लिया वो चमकदार लहँगे में तुम्हारा फोटोशूट है, बेबी तुम इस ग्रह पर इकलौती जीवित एंजेल हो। लहँगा और तुम एक साथ बहुत सुंदर बहुत सुंदर, जस्ट लुकिंग लाइक ए वॉव लग रही थीं और मुझे स्लीपलेस नाइट्स दे रही थीं क्योंकि मेरे सारे ख्याल केवल तुम्हारे बारे में हैं मेरी हनी बी, तुम्हारे साथ रहने का इंतजार कर रहा हूँ माय बेबी।” गौरतलब है कि अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस और महाठग सुकेश चंद्रशेखर के बीच लव अफेयर की ख़बरें उड़ती रही है।

बॉलीवुड के इस मशहूर अभिनेता के घर में लगी भयंकर आग, धुआं-धुआं हुए 4 फ्लैट

'नारायण मूर्ति और ओरी के बीच डिबेट होनी चाहिए', आखिर क्यों ऐसा बोले भारतीय अरबपति हर्ष गोयनका?

भारत में दिखी इन हॉलीवुड स्टार्स की दीवानगी, यहाँ देंखे टॉप 10 एक्टर्स के नाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -